• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'सुपर डांसर 4' में हिस्सा नहीं लेने से शिल्पा शेट्टी को हो सकता है इतने करोड़ का नुकसान!

'सुपर डांसर 4' में हिस्सा नहीं लेने से शिल्पा शेट्टी को हो सकता है इतने करोड़ का नुकसान!

राज कुंद्रा के जेल जाने से शिल्पा शेट्टी परेशान हो गईं हैं. (Photo @theshilpashetty/Instagram)

राज कुंद्रा के जेल जाने से शिल्पा शेट्टी परेशान हो गईं हैं. (Photo @theshilpashetty/Instagram)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी से पहले शिल्पा 'सुपर डांसर 4' में जज के रूप में हिस्सा लेती थीं, लेकिन उनकी गिरफ्तारी के बाद उन्होंने इस शो में हिस्सा लेना बंद कर दिया है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार शो में शामिल नहीं होने से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है.

  • Share this:

    मुंबई. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रसारित करने के मामले में 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार कर लिया था. वे इस समय न्यायिक हिरासत में हैं. उनके कारण उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले तक शिल्पा ‘सुपर डांसर 4’ में जज के रूप में हिस्सा लेती थीं, लेकिन उनकी गिरफ्तारी के कारण उन्होंने इस शो में हिस्सा लेना बंद कर दिया है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार ‘सुपर डांसर 4’ में शामिल नहीं होने से शिल्पा शेट्टी को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है.

    शिल्पा के नहीं आने पर इस शो के एक एपिसोड में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर शामिल हुई थीं. खबर है कि शो के आने वाले एपिसोड में एक्टर रितेश देशमुख अपनी वाइफ और एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख के साथ दिखाई देंगे. बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के अनुसार, ‘सुपर डांसर 4’ में शामिल नहीं होने से शिल्पा को लाखों रुपए का नुकसान हो रहा है. खबर में सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि, शो में भाग नहीं लेने पर शिल्पा को 2 करोड़ रुपए का नुकसान हो सकता है. शेट्टी इस शो में सबसे अधिक फीस लेने वाली जज थीं. खबरों के अनुसार वे हर एपिसोड के लिए 18-22 लाख रुपया फीस चार्ज करती थीं.

    हफ्ते में 2 दिन ‘सुपर डांसर 4’ के 2 एपिसोड हर सप्ताह प्रसारित होते हैं. यदि शिल्पा 3 सप्ताह के बाद शो में वापस आ जाती हैं तो उन्हें लगभग ₹2 करोड़ का आर्थिक नुकसान हो सकता है. शिल्पा शेट्टी कई सालों से इस शो से जुड़ी हुई हैं. यदि राज कुंद्रा का मामला सुलझ जाता है तो वे लगभग एक महीने बाद शो में वापस आ सकती हैं. हाल ही में आई एक खबर के अनुसार कुंद्रा की गिरफ्तारी के कारण ‘हंगामा 2’ ने कम-से-कम अपने 15 प्रतिशत दर्शक खो दिए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज