• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने दर्ज कराई धोखाधड़ी की शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने दर्ज कराई धोखाधड़ी की शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला

सुनंदा शेट्टी ने शिकायत दर्ज कराई है. फोटो साभार-@theshilpashetty/Instagram

सुनंदा शेट्टी ने शिकायत दर्ज कराई है. फोटो साभार-@theshilpashetty/Instagram

सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) ने ये शिकायत जमीन धोखाधड़ी मामले को लेकर दर्ज कराई है. सुनंदा शेट्टी ने जुहू पुलिस स्टेशन में जमीन धोखाधड़ी के एक मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) दोनों पोर्नोग्राफी वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. अब एक नए मामले को लेकर शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने ये शिकायत जमीन धोखाधड़ी मामले को लेकर दर्ज कराई है. सुनंदा शेट्टी ने जुहू पुलिस स्टेशन में जमीन धोखाधड़ी के एक मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है.

    जानकारी के मुताबिक, सुधाकर घारे नाम के एक शख्स के खिलाफ उन्होंने ये शिकायत दर्ज कराई है. 2019 से फरवरी 2020 के दौरान सुधाकर से कर्जत से एक जमीन का सौदा किया था. उस समय वह जमीन उसकी है ऐसा बताकर उस जमीन को फर्जी दस्तावेज के सहारे सुनंदा को 1 करोड़ 60 लाख में बेचा था.

    कुछ समय बाद इस बात की जानकारी जब सुनंदा को मिली तो उन्होंने इस बारे में सुधाकर से पूछताछ की. सुधाकर ने कहा कि वो एक नेता का करीबी है. साथ ही कोर्ट में जाने के लिए भी कहा. इसके बाद सुनंदा कोर्ट गईं और कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    वहीं, आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर अब सेबी (भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड) ने एक्शन लिया है. सेबी ने ये एक्शन प्रिवेंशन ऑफ इनसाइडर ट्रेडिंग के नियमों के तहत लिया है. सेबी ने राज कुंद्रा, उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी और उनकी विवान इंडस्ट्रीज पर 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. प्रिफरेंशयल अलॉटमेंट की जानकारी देने में देरी करने के आरोप में यह कार्रवाई की गई है. सेबी ने तीनों को पेनाल्टी चुकाने के लिए 45 दिनों का समय दिया है.

    शिल्पा शेट्टी पर एक्शन इसलिए लिए गया है, क्योंकि मामला साल 2015 का है, तब शिल्पा वियान कंपनी की मालकिन थीं. साल 2020 में शिल्पा शेट्टी ने कंपनी से रिजाइन कर दिया था. राज कुंद्रा और शिल्पा पर आरोप हैं कि उन्होंने अपनी कंपनी की बहुत गोपनीय जानकारी बाहर दी है. इन पर अपनी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर के दाम में हेरफेर का भी आरोप है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज