शिल्पा शेट्टी ने कन्याओं के धोए पैर, 9 बच्चियों को लेकर यूं की कन्या पूजा, शेयर किया वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने की कन्या पूजा (Photo Credit- @TheShilpaShetty/Twitter)
शिल्पा शेट्टी ने की कन्या पूजा (Photo Credit- @TheShilpaShetty/Twitter)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अष्टमी के दिन बच्चियों को लेकर कन्या पूजा (Kanya Puja) की है. उन्होंने इसका वीडियो भी शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 7:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आज 24 अक्टूबर को नवरात्रि का आठवां दिन है. इसे दुर्गा अष्टमी भी कहा जाता है. आज पूरे देश में भक्त मां महागौरी की पूजा करेंगे. इसके साथ ही कई जगहों पर कन्या पूजा भी की गई. वहीं इस मौके पर बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी भक्तिमय नजर आईं. उन्होंने अपने घर में कन्या पूजा रखी. इस दौरान उन्होंने 9 कन्याओं की पूजा (Kanya Puja) की. इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी शमिशा के लिए भी कन्या पूजा को काफी स्पेशल बनाया. शिल्पा ने अपनी पूरी पूजा का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सबसे पहले माता की मूर्ति और उनके आस-पास की सजावट दिखाई गई है. हीं इसके बाद शिल्पा की बेटी शमिशा के नन्हे पैर दिखाए गए हैं, जिन्हें शिल्पा कुमकुम लगाकर पूजती नजर आ रही हैं. इसके अलावा शिल्पा ने आठ अन्य कन्याओं के भी पैर धोए और उन्हें खाना खिलाया. इसके बाद थाल सजाकर सभी कन्याओं की पूजा भी की. शिल्पा के इस वीडियो में उनकी बहन शमिता शेट्टी और शिल्पा के पति राज कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं. यहां देखें शिल्पा द्वारा शेयर किया गया वीडियो-


वहीं ये वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा- 'आज अष्टमी के पावन अवसर पर, हमें सौभाग्य से आशीर्वाद के रूप में हमारी अपनी देवी शमिशा मिली थी. उसकी पहली नवरात्रि है, इसलिए कन्या पूजा की. उसके साथ 8 अन्य छोटी बच्चियों के साथ का स्वागत किया पूरे एहतियात के साथ'. इस वीडियो के साथ ही शिल्पा ने बताया कि उनकी बेटी शमिशा के लिए ये नवरात्र किस तरह खास है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज