• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा को पोनोग्राफी मामले में जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी का पोस्ट हुआ वायरल

राज कुंद्रा को पोनोग्राफी मामले में जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी का पोस्ट हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का पोस्ट वायरल. साभार: @ShilpaShetty instagram

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का पोस्ट वायरल. साभार: @ShilpaShetty instagram

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई की एक अदालत ने जमानत दे दी है. राज कुंद्रा को बेल मिलने के बाद उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने पहला पोस्ट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई की एक अदालत ने जमानत दे दी है. राज कुंद्रा पिछले दो महीने से जेल में बंद हैं. उन्हें कथित रूप से पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में इसी साल 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. राज कुंद्रा को बेल मिलने के बाद उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने पहला पोस्ट किया है.

    शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Instagram Story) ने अपने इंस्टागाम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर कर संदेश लिखा है. शिल्पा ने इंस्टा स्टोरी पर शाम के वक्त में आसमान पर निकले इंद्रधनुष की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में राइटर को कोट करते हुए लिखा, ‘इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए ही है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं.’ शिल्पा का ये कोट सीधे-सीधे उनकी परिस्थिति की ओर इशारा करता है. आज का दिन शिल्पा के लिए यकीनन बहुत खास है. अब एक्ट्रेस की बहन शमिता शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा वापस घर लौट आए हैं. यहां देखें पोस्ट.

    shilpa

    शिल्पा शेट्टी का पोस्ट. साभार: @ShilpaShetty instagram

    बताते चलें कि, न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, मुंबई की अदालत ने ज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी है. बता दें, इससे पहले पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी. 1500 पन्नों की चार्जशीट में 43 गवाहों के नाम दिए गए थे. इस मामले पर शिल्पा का वो बयान सामने आया था, जो उन्होंने पुलिस को दिया था.

    मुंबई पुल‍िस ने जानकारी साझा की थी क‍ि चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं. इन 43 गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी और शर्ल‍िन चोपड़ा भी शाम‍िल हैं. वहीं, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया था कि वह अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज