TikTok Video में रोमांस करते पति राज कुंद्रा को धक्‍का देकर बोलीं शिल्‍पा शेट्टी- 'पास नहीं आइए'

TikTok Video में रोमांस करते पति राज कुंद्रा को धक्‍का देकर बोलीं शिल्‍पा शेट्टी- 'पास नहीं आइए'
लगातार सोशल मीडिया पर लोगों को घर पर ही रहने की सलाह दे रही हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों काफी टिक-टॉक वीडियोज (Funny TikTok Video) बनाती हैं और उनके ये वीडियो काफी मजेदार भी होते हैं. इस बार श‍िल्‍पा अपने पति पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को दूर भगाती द‍िख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 1:41 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म टिक-टॉक (Tik-Tok) पर काफी फेमस हो रही हैं. शिल्‍पा आए दिन टिक-टॉक वीडियोज (Funny TikTok Vidoe) बनाती हैं और उनके ये वीडियो काफी मजेदार भी होते हैं. शिल्‍पा फिल्‍मों से भले ही अभी दूरी बनाए हुए हैं लेकिन उनकी फैनफॉलोइंग में कोई कमी नहीं है. शिल्‍पा का सोशल मीडिया (Social Media) अंदाज उनके फैंस को खासा पसंद आता है. शिल्‍पा ने अपने इंस्‍टाग्राम (Shilpa Shetty Instagram) पर कुछ ऐसा ही शेयर किया है, जो एक बार फिर वायरल हो रहा है. दरअसल इस ताजा वीडियो में शिल्‍पा रोमांस की कोशिश करते अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को धक्‍का मारती हुई नजर आ रही हैं.

दरअसल ये एक फनी टिक टॉक वीडियो है, जिसमें शिल्‍पा शेट्टी कोरोना वायरस से बचने के उपाय बताती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शिल्‍पा बाथरूम में हाथ धोती हुई नजर आ रही हैं. तभी उनके पति वहां आते हैं तो शिल्‍पा उन्‍हें भी हाथ धोने के लिए कहते हैं. लेकिन हाथ धोने के बाद जब राज उन्‍हें रोमांटिक अंदाज में गले लगाने की कोशिश करते हैं तो शिल्‍पा उन्हें धक्‍का मार देती हैं.

शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. आप भी देखें ये मजेदार वीडियो.



 







कुछ दिनों पहले शिल्‍पा और राज का एक और फनी वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने पति को थप्‍पड़ मारते हुए नजर आ रही थीं. हाल ही में शिल्‍पा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने भी पत्‍नी की देखा-देखी टिक टॉक पर एंट्री ली है. सिर्फ तीन महीनों में ही राज कुंद्रा के 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं. इसी एनाउंसमेंट के लिए उन्होंने एक मजेदार वीडियो भी बनाया था. इस वीडियो की शुरूआत में कॉमेडियन कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर भी राज के 1 मिलियन फॉलोवर्स के बारे में बात कर रहे हैं. इसके अलावा इस वीडियो एक्ट्रेस अनीता हंसदानी के साथ-साथ अभिनेता रितेश देशमुख, आर माधवन और कई टिक टॉक सेलेब्स नजर आए.

राज अपने इस वीडियो के आखिर में अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' के गाने 'सीधे-सादे अक्षय' पर एक्ट करते हुए दिखाई देते हैं. तभी वीडियो में अचानक उनकी पत्‍नी शिल्पा आ जाती हैं और उन्हें जोरदार थप्पड़ लगाकर कहती हैं 'औकात में रहो तुम मेरे पति हो'. इस पर राज सहम कर कहते हैं तो मैंने कब मना किया. वहीं फिर शिल्पा खुश होकर बोलती हैं 'लेकिन तुम हो 1 इन मिलियन' और फिर पति को 1 मिलियन फॉलोवर्स की बधाई देती हैं.

 




वर्क फ्रंट की तो शिल्पा जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. प्रियदर्शन की इस फिल्म में वो अभिनेता परेश रावल के अपोजिट दिखाई देंगी.
First published: March 20, 2020, 1:16 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading