Ex वाइफ कविता की बेवफाई का राज कुंद्रा ने 15 साल बाद क‍िया खुलासा, श‍िल्‍पा शेट्टी ने यूं क‍िया र‍िएक्‍ट

राज कुंद्रा ने पहली शादी से तलाक के 15 साल बाद वजह का खुलासा क‍िया है.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को अक्‍सर उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनकी पहली पत्‍नी कविता के बीच में आने की वजह माना जाता रहा है. लेकिन राज कुंद्रा ने अपने तलाक के 15 साल बाद ये बताया है कि उनकी पहली पत्‍नी के उनके ही जीजा के साथ संबंध थे.

  • Share this:
    एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को अक्‍सर उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनकी पहली पत्‍नी कविता के बीच में आने की वजह माना जाता रहा है. अक्‍सर श‍िल्‍पा पर राज की पहली शादी तोड़ने के आरोप खबरों में लगते रहे हैं. लेकिन हाल ही में राज कुंद्रा ने पहली पत्‍नी कविता (Kavita Kundra) से तलाक के लगभग 15 साल बाद अपनी शादी टूटने का चौंकाने वाला सच उजागर क‍िया है. राज कुंद्रा की पहली शादी टूटने की वजह श‍िल्‍पा नहीं बल्कि उनकी पहली पत्‍नी की बेवफाई थी और इस बात का खुलासा कुछ सालों बाद राज कुंद्रा ने एक ताजा इंटरव्‍यू में क‍िया है. राज कुंद्रा के इस सनसनीखेज इंटरव्‍यू के बाद अब पत्‍नी श‍िल्‍पा ने भी र‍िएक्‍शन द‍िया है.

    दरअसल शिल्पा शेट्टी के बर्थडे पर वायरल हुई थ्रोबैक स्टोरीज को देखने के बाद से राज कुंद्रा काफी परेशान थे, और इसी के चलते उन्‍होंने पहली पत्नी से तलाक की अपनी वजह साफ करने का फैसला लिया. राज कुंद्रा ने अपने इस इंटरव्यू में दावा किया है कि उनकी पत्‍नी कविता के उनकी बहन के पति यानी उनके जीजा से संबंध थे.

    इन सारी खबरों के बीच श‍िल्‍पा शेट्टी ने सीधे तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में 'दर्द' पर एक नोट शेयर किया है. श‍िल्‍पा के इस नोट में ल‍िखा है, 'जब एक अच्‍छे इंसान को चोट पहुंचती है, उसके अंदर की हर अच्‍छाई भी उसके साथ उस दर्द से जूझती है.'



    इस नोट में आगे लिखा गया है, 'अच्‍छाई अकेलेपन में नहीं रहती है. हमारी अच्‍छाई करने की हर छोटी-छोटी कोशिश एक बड़ी अच्‍छाई में तबदील होती है. वैसे ही अगर अच्‍छाई को रोका जाए या लंबे समय तक होने न द‍िया जाए, तो भी हम सब इसकी कीमत चुकाते हैं. कभी-कभी हम देखते हैं कि क‍िसी अच्‍छे इंसान के साथ बुरा होता है, लेकिन हम कुछ नहीं करते क्‍योंकि हमें वह घटना खुद से बहुत दूर या जुड़ी हुई नहीं महसूस होती है. लेकिन जब दुनिया में कहीं भी एक अच्‍छे इंसान पर हमला हो, उसे चोट पहुंचाई जाए, ग‍िरफ्तार क‍िया जाए, जेल भेजा जाए या मार द‍िया जाए, तो याद रखिए हम सब ने इसे कम आंका है और हम सब पहले से थोड़े कम सुरक्षि‍त हैं.'

    Shilpa Shetty
    फोटो साभार: @RajKundra



    आपको बता दें कि श‍िल्‍पा के पति और ब‍िजनेसमैन राज कुंद्रा ने हाल ही में पिंकविला के साथ बातचीत में कहा - 'मैं, मेरे पेरेंट्स और बहन एक ही घर में रहते थे. मेरे जीजा भी हमारे साथ ही रहते थे. वह भारत से यूके आए थे, अपना काम जमाने के लिए. मैं अक्सर काम के सिलसिले में बाहर जाता था. इस दौरान वह (कविता) मेरे जीजा के काफी करीब आ गई थी, दोनों अपना ज्यादातर समय साथ ही बिताते थे. मेरे परिवार के सदस्यों को ये बात अजीब लगती थी. यहां तक की मेरे ड्राइवर को भी लगा कि दोनों के बीच कुछ है. लेकिन, मुझे कभी उस पर शक नहीं हुआ.'

    'मेरे जीजा वंश और मेरी पत्नी दोनों साथ ही बाहर जाते थे. एक ही कमरे में घंटों बैठे रहते थे. मेरी बहन ने इसे लेकर मुझसे बात की तो मुझे लगा कि उसे शक हुआ होगा. मेरी बहन और जीजा दोनों कुछ समय बाद भारत लौट आए क्योंकि उनके लिए यहां सभी के साथ एक ही घर में रहना असहज हो रहा था. घर के सभी लोगों को मेरी एक्स वाइफ और एक्स जीजा का घंटों साथ रहना खटक रहा था. दोनों के जाने के बाद मुझे पता चला कि कविता प्रेग्नेंट है.' राज ने बताया कि कविता प्रेग्‍नेंसी के बाद घंटो बाथरूम में बैठी रहती थी और उसके पास से एक दूसरा फोन भी म‍िला. इसी फोन से वह राज के जीजा से कनेक्‍शन बनाए हुए थी.

    राज कुंद्रा के मुताबिक, उन्हें अपनी पहली पत्नी से जो धोखा मिला, उसने उन्हें बुरी तरह हिला दिया था. उनका कहना है कि वह कभी उस दौर को नहीं भूल सकते. उनकी जिंदगी काफी डिस्टर्ब हो गई थी. राज कुंद्रा ने यह बयान तब दिया है, जब उनकी पूर्व पत्नी कविता का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने अपने तलाक की वजह शिल्पा शेट्टी को बताया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.