अपना शहर चुनें

States

शिल्पा शेट्टी भक्ति में लीन आईं नजर, महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर गिनाए फायदे, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (फोटो साभारः News 18)
शिल्पा शेट्टी (फोटो साभारः News 18)

वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सफेद रंग के सलवार सूट पहने नदी किनारे हाथ जोड़े नजर आ रही हैं और वह महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रही हैं. शिल्पा का यह वीडियो हरिद्वार का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 3:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को भगवान पर काफी आस्था है. कन्या पूजन, गणपति पूजन, दिवाली पूजा हो या साईं भक्ति अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में वह शिव की भक्ति में लीन दिखाई दीं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह महामृत्युंजय जाप करते हुए नजर आ रही हैं. साथ में शिल्पा ने लोगों को इस जाप के फायदे बताए हैं. सोमवार को उन्होंने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था. उन्होंने इस अनुभव को काफी राहत देने वाला बताया है.

वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  सफेद रंग के सलवार सूट पहने नदी किनारे हाथ जोड़े नजर आ रही हैं और वह महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी  का यह वीडियो हरिद्वार का है. वह पोस्ट के कैप्शन में लिखती हैं, 'यह मंत्र प्रलय दूर करता है और असमय मृत्यु से बचाता है. डर दूर करता है. इस मंत्र में काफी शक्ति है. शिल्पा ने बताया है कि हरिद्वार में इस मंत्र का जाप करना उनके लिए बहुत राहत देने वाला अनुभव था...'






शिल्पा ने बताया कि इस मंत्र ने उनकी हमेशा मदद की है. शिल्पा ने अपने फैंस को सलाह दी है कि अगर किसी तरह की तकलीफ है तो वह इस मंत्र का हर दिन 11 बार जाप करें और चमत्कार देखें. यह वीडियो कोरोना से काफी पहले का बताया जाता है. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

शेयर होने के कुछ ही मिनटों बाद इस वीडियो पर 50 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए थे. बीते दो दिनों में इसे चाढ़े चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कहा जाता है कि 'महामृत्युंजय मंत्र' सबसे शक्तिशाली शिव मंत्र है. इस मंत्र का जाप करने वाले को दीर्घायु की शुभकामनाएं मिलती हैं. विपत्तियों से छुटकारा मिलता है और असामयिक मृत्यु से बचाव होता है. यह मंत्र आशंकाओं को दूर भगाने में मदद करता है.

शिल्पा शेट्टी अक्सर फैंस के साथ मजेदार वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आएंगी. यह 2003 में आई कॉमिडी फिल्म का सीक्वल है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने सब्बीर खान की फिल्म 'निकम्मा' की शूटिंग भी पूरी कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज