• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पति राज कुंद्रा की कंपनी से शिल्पा शेट्टी का इस्तीफा, वियान इंडस्ट्रीज में बड़े पद पर थीं एक्ट्रेस, जांच में जुटी पुलिस

पति राज कुंद्रा की कंपनी से शिल्पा शेट्टी का इस्तीफा, वियान इंडस्ट्रीज में बड़े पद पर थीं एक्ट्रेस, जांच में जुटी पुलिस

राज कुंद्रा की कंपनी में शिल्पा शेट्टी डायरेक्टर के पद पर थीं. (Photo News18 )

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, जब 2020 में महाराष्ट्र साइबर सेल ने 7 OTT प्लेटफार्म को नोटिस जारी किया था, उसके बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की कंपनी से इस्तीफा दे दिया.

  • Share this:
मुंबईः शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) आज-कल सुर्खियों छाए हुए हैं. एक्ट्रेस के पति को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो बनाने और मोबाइल ऐप्स के जरिए उन्हें जारी करने जैसे संगीन आरोप के चलते गिरफ्तार किया है. जब से क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार (Raj Kundra Arrest) किया है, हर रोज मामले से जुड़े नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब मुम्बई क्राइम ब्रांच की टीम ने शक जाहिर किया है कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज में शिल्पा शेट्टी पहले एक बड़े पद पर थीं. लेकिन, बाद में उन्होंने कंपनी से इस्तीफा दे दिया.

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, जब 2020 में महाराष्ट्र साइबर सेल ने 7 OTT प्लेटफार्म को नोटिस जारी किया था, उसके बाद शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की कंपनी से इस्तीफा दे दिया. क्राइम ब्रांच इस बात की भी जांच कर रही है हाल के दिनों में किन-किन लोगों ने राज कुंद्रा की कंपनी को छोड़ा है. मुम्बई क्राइम ब्रांच की जांच में यह बात भी सामने आई है कि राज कुंद्रा के JL Stream App कंपनी की शिल्पा शेट्टी ब्रांड अम्बेसेडर भी हैं.

इस कंपनी की भी जांच क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है. पोर्न रैकेट मामले में मुम्बई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा की कंपनी वियान के डायरेक्टर्स और अन्य कमर्चारियों को समन भेजा है. समन भेजकर कंपनी के आईटी और फाइनेंस विभाग के डायरेक्टर्स और कर्मचारियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. आज इन सभी से क्राइम ब्रांच दफ्तर में पूछताछ हो सकती है.

बता दें, हाल ही में राज को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम उनके घर भी गई थी. जहां राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी से आमने-सामने बैठाकर पूछताछ भी की गई. वहीं वियान इंडस्ट्रीज से अपने इस्तीफे के चलते शिल्पा शेट्टी भी क्राइम ब्रांच के शक के घेरे में हैं. इसके अलावा राज कुंद्रा के अकाउंट से सट्टेबाजी कंपनी में भी बड़े अमाउंट के ट्रांसफर होने की बात सामने आई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज