शिल्पा शेट्टी का लाइफ मंत्रा-जीवन के मुश्किल वक्त में पॉजिटिविटी ही है जीने का उपाय

पॉजिटिव सोच अपनाने की शिल्पा की सलाह. (फोटो साभार: theshilpashetty/Instagram)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अरस्तू ओनासिस (Aristotle onasis) का कोट ‘हमे जीवन के मुश्किल वक्त में प्रकाश को देखने के लिए ध्यान केंद्रित करना चाहिए' शेयर कर पॉजिटिविटी पर जोर देने की बात कही है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 46 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस को बरकरार रखे हुए हैं. तन और मन को स्वस्थ रखने को लेकर शिल्पा खासा एक्टिव रहती हैं. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर भी उन्होंने स्वस्थ तन के लिए उपाय बताए. हाल ही में सांसों की दिक्कत से परेशान लोगों के लिए प्राणायाम और भ्रामरी के बारे में जानकारी दी. इसके अलावा भी शिल्पा अक्सर योग और एक्सरसाइज के वीडियो-फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इन दिनों डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’(Super Dancer Chapter 4) की जज हैं. शो के दौरान शिल्पा की फिटनेस की फोटोज अक्सर वायरल होती रहती है. अब शिल्पा ने मन को स्वस्थ रखने का उपाय बताया है.

    शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो के साथ अरस्तू ओनासिस का कोट शेयर करते हुए फोटो शेयर किया है. इस फोटो में शिल्पा की खूबसूरत और टोंड बॉडी दिख रही है. इस फोटो के साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है‘ अपने जीवन के उतार-चढ़ाव से मैंने एक बात सीखी है कि पॉजिटिविटी को हमें हर दिन बनाए रखना चाहिए. यह सही भी है खासकर तब जब आप अपने जीवन में सबसे नीचे होते हैं.

    (फोटो साभार: theshilpashetty/Instagram)


    शिल्पा आगे बताती है कि 'जिंदगी की जंग में एक पॉजिटिव मन और एटीट्यूड आधी जीत दिलवा देता है. कभी भी निगेटिव विचारों और ऐसे लोगों की बातों को अपने ऊपर हावी न होने दें. जो करना है वह करते रहें, और अपना बेस्ट देने के बारे में सोचे, खुद पर भरोसा करें. यह सब टेम्पोरेरी चीजें हैं अगर इनसे निजात पा जाते हैं तो आपका फ्यूचर एक नया आकार लेता नजर आएगा, क्योंकि जीवन में सब कुछ अच्छे के लिए ही होता है’. शिल्पा के इस पोस्ट पर फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर कर अपनी सहमति जताई है.

    शाहरुख खान और काजोल संग सुपरहिट फिल्म ‘बाजीगर’से बॉलीवुड में कदम रखने वाली शिल्पा ने एक लंबा सफर तय किया है. हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासा चर्चा में थीं. शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.