शिल्पा शेट्टी ने डबल मास्क पहनकर शीशे के पार से जताया राज कुंद्रा से प्यार, बोलीं- कोरोना में प्यार...

शिल्पा शेट्टी को छोड़ उनका पूरा परिवार कोविड पॉजिटिव है. फोटो साभार- @theshilpashetty/Instagram

शिल्पा शेट्टी को छोड़ उनका पूरा परिवार कोविड पॉजिटिव है. फोटो साभार- @theshilpashetty/Instagram

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक बार फिर लोगों को सुझाया है कि कैसे इस महामारी से जल्द उभरने के लिए सकारात्मक रहना होगा.

  • Share this:

मुंबई. कोरोना काल में आम लोग ही नहीं सेलेब्स भी सोशल डिस्टेंस बनाकर चल रहे हैं. इसका ताजा उदाहरण बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने दिया है. बीते दिनों शिल्पा शेट्टी ने पूरे परिवार के कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा की थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें छोड़कर पूरे परिवार को कोविड हो गया है. अब ऐसे हाल में वह घर पर कैसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सिर्फ प्यार से निहार पा रही हैं, हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर साझा कर बताया है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक बार फिर लोगों को सुझाया है कि कैसे इस महामारी से जल्द उभरने के लिए सकारात्मक रहना होगा,  क्योंकि हम इस महामारी से हम सब जल्द से जल्द निकलना चाहते हैं.

तस्वीर में एक्ट्रेस डबल मास्क लगाए पति राज कुंद्रा के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में शिल्पा और राज कुंद्रा शीशे के आर-पार हैं. मास्क लगाए शिल्पा बड़े ही प्यार से उन्हें निहार रहे हैं.

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'कोरोना के माहौल में प्यार. कोरोना प्यार है'. इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा, 'आप सभी की विशेज और प्रार्थना के लिए धन्यवाद.'
Shilpa Shetty, Raj Kundra, Shilpa Shetty expresses love, Shilpa Shetty wearing double mask, Coronavirus, Shilpa Shetty says Corona is love, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी ने पहना डबल मास्क

तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा सेलेब्स के भी कमेंट्स कर सभी के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. शिल्पा की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. दरअसल, शिल्पा शेट्टी को छोड़ उनके दो इन-हाउस स्टाफ, सास-ससुर, उनकी मां, बेटा वियान, बेटी समीशा और अब उनके पति राज कुंद्रा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. शिल्पा शेट्टी ने इसकी जानकारी खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी.



आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे अब तक इससे संक्रमित हो चुके हैं. कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, विक्की कौशल जैसे सितारे इसकी चपेट में आ चुके हैं. हालांकि, सभी ने कोरोना को मात दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज