लाइव टीवी

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को मारा जोरदार थप्पड़, बोलीं- औकात में रहो, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: March 18, 2020, 10:54 AM IST
शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को मारा जोरदार थप्पड़, बोलीं- औकात में रहो, देखें वीडियो
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का वीडियो वायरल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2020, 10:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अब पहले की तरह फिल्मों में एक्टिव तो नहीं हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है. इसकी वजह है उनका बिंदास अंदाज जो सोशल मीडिया पर अकसर देखने को मिल जाता है. शिल्पा शेट्टी अपने फैंस से सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं और अपने एकाउंट पर काफी दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस मामले में उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक कदम आगे निकल गए, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ऐसा वीडियो शेयर किया है कि सभी हैरान रह गए. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी उन्हें जोरदार थप्पड़ लगाती दिखाई दे रही हैं. मजेदार बात यह है कि ये सिर्फ एक फनी टिक टॉक वीडियो (Funny TikTok Vidoe) है.

दरअसल, हाल ही में राज कुंद्रा ने भी शिल्पा को देखते हुए टिक टॉक पर एंट्री ली है. सिर्फ तीन महीनों में ही राज कुंद्रा के 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं. इसी एनाउंसमेंट के लिए उन्होंने एक धमाकेदार वीडियो बनाया है. इस वीडियो की शुरूआत में कॉमेडियन कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर राज के 1 मिलियन फॉलोवर्स के बारे में बात कर रहे हैं. इसके अलावा इस वीडियो एक्ट्रेस अनीता हंसदानी के साथ-साथ अभिनेता रितेश देशमुख, आर माधवन और कई टिक टॉक सेलेब्स नजर आए.





 






View this post on Instagram




 

Thank you everyone for the love and appreciation 1 million followers on Tik Tok in 3 months Kaisey??? 😁😁 it’s been fun! @theshilpashetty


A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on






राज के इसी टिक टॉक वीडियो के आखिर में वो खुद अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ियों के खिलाडी' के गाने 'सीधे-सादे अक्षय' पर एक्ट करते हुए दिखाई देते हैं. वहीं तभी वीडियो में अचानक उनकी बीवी शिल्पा आ जाती हैं और उन्हें जोरदार थप्पड़ लगाकर कहती हैं- 'औकात में रहो तुम मेरे पति हो'. इस पर राज सहम कर कहते हैं तो मैंने कब मना किया. वहीं फिर शिल्पा खुश होकर बोलती हैं 'लेकिन तुम हो 1 इन मिलियन' और फिर पति को 1 मिलियन फॉलोवर्स की बधाई देती हैं. यानी ये पूरा एक्ट सिर्फ 1 मिलियन फॉलोवर्स की खुशी जाहिर करने के लिए था.

बहरहाल, जो भी हो, वीडियो तो वाकई मजेदार था. शिल्पा शेट्टी तो आए दिन टिक टॉक पर ऐसे फनी वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं. वो कई अन्य टिक टॉक यूजर्स के साथ कोलैबरेट भी करती हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो शिल्पा जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. प्रियदर्शन की इस फिल्म में वो अभिनेता परेश रावल के अपोजिट दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री की इन शख्‍सियतों की हालत खराब, संडे से बटेंगे फूड पैकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2020, 8:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading