ढीली जींस बार-बार ठीक करती दिखीं एक्ट्रेस, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

इस एक्ट्रेस के ऊप्स मूमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 3:52 PM IST
ढीली जींस बार-बार ठीक करती दिखीं एक्ट्रेस, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स
शिल्पा शेट्टी हुई ट्रोल
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 3:52 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस हर मौके पर ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखना पसंद करती हैं. कई बार उन्हें स्टाइलिश कपड़े इतने भारी पड़ जाते हैं कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा देखने मिला जब एक अभिनेत्री अपनी जींस संभलते नजर आईं. इस एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जैसे ही सामने आईं तो लोगों ने तुरंत ही पकड़ लिया कि वो अपनी ढीली जींस को लेकर असहज हैं. बस फिर क्या था लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. हर कोई उन्हें तरह-तरह की सलाह देता हुआ दिखाई दे रहा है. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हैं.

हाल ही में शिल्पा शेट्टी बारिश में आउटिंग करते हुई दिखीं. इस दौरान शिल्पा ने पिंक टीशर्टी और व्हाइट जींस पहनी हुई थी. इस आउटफिट में शिल्पा काफी कूल दिख रही हैं. जैसे ही शिल्पा को मीडिया ने देखा सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. शिल्पा की ये सुपर हॉट तस्वीरें विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं.

instagram
ट्रोल हुईं शिल्पा शेट्टी


वहीं इन तस्वीरों में शिल्पा अपनी जींस को बार-बार ठीक करती दिख रही हैं. लोगों ने उनकी यही बात पकड़ ली और शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा 'क्या इनकी पैंट नीचे खिसक रही है?' वहीं एक और यूजर ने लिखा 'कोई प्लीज इन्हें बेल्ट लाकर देदो, इनकी जींस गिर ही जाएगी'. वहीं एक यूजर ने तो लिखा 'शिल्पा आपकी जींस गिर जाएगी, वैसे आप हॉट दिख रही हैं'.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स


बता दें कि शिल्पा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस हैं. आए दिन उनके फिटनेस वीडियोज वायरल होते रहते हैं. शिल्पा फिल्मों से भले ही दूर हों लेकिन खबरों में बने रहना जानती हैं. वहीं शिल्पा अकसर अपनी बहन शमिता के साथ स्पॉट की जाती हैं. बीते दिनों वो एक डांस रिएलिटी शो की जज के तौर पर दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा से खुलेआम फ्लर्ट करने लगा ये शख्स, अर्जुन कपूर ने दिया ऐसा जवाब 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 12:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...