श‍िल्‍पा शेट्टी ने ठुकरा द‍िया 10 करोड़ का OFFER, वजह सुनकर आप भी कह उठेंगे 'वाह..'

श‍िल्‍पा फ‍िटनेस के ल‍िए योग पर जोर देती हैं. (फोटो साभार: theshilpashetty/Twitter)

श‍िल्‍पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) 46 साल की उम्र में भी गजब की फ‍िट हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि अपनी इसी फिटनेस के चलते श‍िल्‍पा शेट्टी को एक व‍िज्ञापन के लिए पूरे 10 करोड़ का ऑफर (Shilpa Shetty offered Rs 10 crore endorsement) म‍िल चुका है ज‍िसे श‍िल्‍पा ने ठुकरा द‍िया... ?

  • Share this:
    श‍िल्‍पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) बॉलीवुड की उन एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं ज‍िन्‍होंने अपनी उम्र को जैसे थाम लि‍या है. 46 साल की उम्र में भी श‍िल्‍पा शेट्टी की फिटनेस उम्र की है और अपनी इस फिटनेस के ल‍िए एक्‍ट्रेस योग पर हमेशा जोर देती रही हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि अपनी इसी फिटनेस के चलते श‍िल्‍पा शेट्टी को एक व‍िज्ञापन के लिए पूरे 10 करोड़ का ऑफर (Shilpa Shetty offered Rs 10 crore endorsement) म‍िल चुका है ज‍िसे श‍िल्‍पा ने ठुकरा द‍िया... ? इतना ही नहीं, अगर आप इसकी वजह जानेंगे तो श‍िल्‍पा शेट्टी की तारीफ करे ब‍िना खुद को रोक नहीं पाएंगे.

    दरअसल 2019 में ए‍क व‍िशेष ब्रांड ने श‍िल्‍पा को स्‍लिम‍िंग प‍िल्‍स का व‍िज्ञापन करने का ऑफर दिया था. इस व‍िज्ञापन के लिए श‍िल्‍पा को पूरे 10 करोड़ की भारी रकम ऑफर की गई लेकिन श‍िल्‍पा शेट्टी ने इसे नकार द‍िया. श‍िल्‍पा के इस ऑफर को र‍िजेक्‍ट करने की बात इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई थी. श‍िल्‍पा ने ये ऑफर इसल‍िए ठुकरा द‍िया था क्‍योंक‍ि श‍िल्‍पा को इस तरह की पिल्‍स से फिटनेस पाने का तरीका बिलकुल ठीक नहीं लगता और इस गलत चीज का वह प्रचार नहीं करना चाहतीं.

    mother's day 2021, Shilpa Shetty Kundra, Shilpa Shetty Fitness, Kareena Kapoor Khan, Malaika Arora, Mandira Bedi, मदर्स डे 2021, मदर्स डे, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, bollywood news in hindi, kareena kapoor khan, lisa haydon
    Photo- @theshilpashetty/Instagram)


    जब ये खबर अचानक वायरल हुई तो श‍िल्‍पा ने एक बयान जारी कर यह बताया क‍ि आखिर उन्‍होंने ये ऑफर क्‍यों र‍िजेक्‍ट क‍िया. श‍िल्‍पा ने अपने बयान में कहा क‍ि ये स्‍ल‍िम‍िंग पिल्‍स 'इंस्‍टेंट र‍िजल्‍ट' की बात करती हैं और इस तरह की चीजें रोजमर्रा के जीवन में फिटनेस के अनुशासन और महत्‍व को कम करती हैं.

    (फोटो साभार:theshilpashetty/Instagram)


    श‍िल्‍पा इन दिनों डांस र‍िएलिटी शो 'सुपर डांसर 4' में जज बनी नजर आ रही हैं. हाल ही में श‍िल्‍पा का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था और इस दौरान वह इस शो के पैनल में नहीं नजर आईं. लेकिन अब श‍िल्‍पा फिर से शो का हि‍स्‍सा बन गई हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.