शिल्पा शेट्टी ने मां को किया बर्थडे विश, लिखा-'ऊपर कोई मुझसे बहुत खुश है जो उसने आपको मेरे पास भेजा'

शिल्पा शेट्टी की मां का आज बर्थडे है.
शिल्पा शेट्टी की मां का आज बर्थडे है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने मां सुनंदा शेट्टी को उनके जन्मदिन पर विश किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां सुनंदा शेट्टी का आज जन्मदिन है. इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने मां को उनके जन्मदिन पर विश किया है. शिल्पा ने मां के साथ की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

शिल्पा ने अपनी मां को धन्यवाद करते हुए कहा कि आज वो जहां कहीं भी हैं मां की वजह से ही हैं. शिल्पा शेट्टी ने लिखा- ऊपर कोई था जो मुझसे खुश था. उसने मुझे आपको दिया, मुझे सबसे अच्छा व्यक्ति बनाने के लिए जो मैं हो सकती हूं! मुझे बिना शर्त प्यार करने के लिए, मुझे हर गलत कदम पर फटकार लगाने के लिए, मेरे लिए प्रार्थना करने के लिए और मेरे पंखों में उड़ान देने के लिए हवा बनने के लिए. मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं, मैं वास्तव में आपकी आभारी हूं, मां! उस इंसान को जन्मदिन मुबारक हो जो मेरी दुनिया है. मेरी सब कुछ! लव यू मां.


शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी दी बधाई
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी अपनी सास को जन्मदिन विश करते हुए लिखा, 'एक मां आपको जिंदगी देती है लेकिन एक सास आपको अपनी जिंदगी देती है. अपनी बेटी को मुझे सौंपने, मेरा सपोर्ट करने और मुझपर ढेर सारी दुआओं की बौछार करने के लिए आपका धन्यवाद.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज