वेडिंग एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुईं शिल्पा शेट्टी, पति राज कुंद्रा के लिए लिखा स्पेशल पोस्ट

(photo credit: instagram/@shilpashettykundra)
(photo credit: instagram/@shilpashettykundra)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ ही राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने भी अलग अंदाज में शिल्पा शेट्टी को इस खास दिन की बधाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना और शिल्पा शेट्टी का एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2020, 1:11 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) आज अपनी शादी की 11वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Shilpa Shetty Raj Kundra Wedding Anniversary) ने 22 नवंबर 2009 में शादी की थी. इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के लिए बेहद रोमांटिक पोस्ट लिखा है. शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा (Shilpa Shetty post for Raj Kundra) के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. फोटो में वह पति के कंधे पर सिर रखे दिखाई दे रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ यह खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'नो फिल्टर लव द रियल डील. आज हमने शादी के 11 साल पूरे कर लिए हैं, लेकिन आज भी मेरी आंखें हर जगह सिर्फ तुम्हे ही खोजती हैं. कुछ चीजें कभी नहीं बदल सकतीं और वह वैसी ही हैं. शादी की सालगिराह मुबारक हो, मेरे कुकी राज कुंद्रा.' दोनों की यह तस्वीर इनके फैंस के बीच काफी पसंद भी की जा रही है.
View this post on Instagram

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)



वहीं दूसरी ओर राज कुंद्रा ने भी अलग ही अंदाज में शिल्पा शेट्टी को इस खास दिन की बधाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना और शिल्पा शेट्टी का एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ राज कुंद्रा ने बहुत ही शानदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने वीडिये के कैप्शन में लिखा है- '' मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा. मरते दम तक तुमसे प्यार करता रहूंगा शिल्पा शेट्टी, अगर उसके बाद भी जिंदगी है तो भी मैं तुम्हें प्यार करुंगा. शादी की सालगिरह बहुत मुबारक हो.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज