2 साल बाद कमबैक करने जा रही थीं शिल्पा शिंदे, छोड़ सकती हैं कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान'!

2 साल बाद कमबैक करने जा रही थीं शिल्पा शिंदे, छोड़ सकती हैं कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान'!
शिल्पा शिंदे

खबर आ रही है कि बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) कॉमेडी शो कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan) को छोड़ सकती हैं क्योंकि वह शो के मेकर्स के काम से खुश नहीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 4:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने इस शो को निर्माताओं के साथ तनाव के चलते छोड़ दिया था. हालांकि इस शो के बाद शिल्पा ने 'बिग बॉस' शो में भाग लिया था और विनर बनीं थी. हाल ही में ये खबर आई थी कि शिल्पा अब कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan) के जरिए कमबैक करने जा रही हैं. अब खबर आ रही है कि शिल्पा इस कॉमेडी शो को छोड़ सकती हैं क्योंकि वह शो के मेकर्स के काम से खुश नहीं हैं.

ईटीटाइम्स को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया, ''मैंने पहले ही कहा था कि मैं केवल सिर्फ एक शर्त पर ये शो करूंगी कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती हूं. लेकिन उन्होंने मुझसे झूठ बोला कि वे इस शो में काम नहीं कर रहे हैं. बाद में, मुझे पता चला कि वे इस शो का ही हिस्सा हैं. मैंने शो के मेकर्स से पूछा तो उन्होंने मुझे पूरी कास्ट के बारे में बताया.''

एक्ट्रेस ने कहा, ''उन्होंने ये भी बताया कि सुनील का तुम्हारे पार्ट के साथ कुछ लेना देना नहीं है और वे कुछ और करेंगे लेकिन सुनील ने जल्द ही हमें जॉइन कर लिया. जब वे आपके आसपास होते हैं तो आप कुछ नहीं कर पाते हैं. वो पूरे एक्ट को टेकओवर कर लेते हैं. शिल्पा ने कहा कि लोग इसे मेरा कमबैक बता रहे हैं लेकिन असल मायनों में तो वे पीछे खड़ी रहेंगी. शिल्पा ने कहा कि दो साल बाद उनके फैंस उन्हें टीवी स्क्रीन पर देखेंगे और जाहिर हैं, वे निराश हो जाएंगे क्योंकि वे मुख्य फ्रेम में तो जगह ही नहीं बना पाएंगी.''



जानिए कब और कैसे देखें यह शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान'
बता दें कि मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan)  के जरिए एक बार फिर से टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. यह शो 31 अगस्‍त से रात 8 बजे स्‍टार भारत पर प्रसारित होगा. जाहिर है कि सुनील ग्रोवर को फिर से दर्शकों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे. सुनील ग्रोवर के इस शो में उनके साथ पारितोष त्रिपाठी, उपासना सिंह, सिद्धार्थ सागर, सुगंधा मिश्रा और शिल्पा शिंदे भी नजर आने वाली हैं. हालांकि, यह वक्त बताएगा कि यह शो 'द कपिल शर्मा शो' को टीआरपी की रेस में कितनी टक्‍कर दे पाएगा?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज