शिल्पा शिरोडकर बनीं कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली एक्ट्रेस, शेयर किया एक्सपीरियंस

शिल्पा को दुबई में वैक्सीन लगी है.

शिल्पा को दुबई में वैक्सीन लगी है.

शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) वैसे तो बड़े पर्दे से लंबे समय से गायब हैं मगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वैक्सीनेशन के बाद उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 9:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए अब वैक्सीनेशन शुरू हो गया है. नए साल पर लोगों को ये तोहफा मिला है. भारत में भी इसकी हलचल तेज हो चुकी है. हम, गोपी किशन, आंखे, बेवफा सनम, खुदा गवाह जैसी हिट फिल्मों से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हाल ही में वैक्सीन (Corona vaccine) लगवाई है. शिल्पा वैसे तो बड़े पर्दे से लंबे समय से गायब हैं मगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वैक्सीनेशन के बाद उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने अपनी तस्वीरों के साथ ये जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की और बताया, कैसा महसूस कर रही हैं. शिल्पा ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है साथ ही उनकी बाह पर हल्की सी पट्टी बंधी हुई है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'वैक्सीनेटेड और सुरक्षित....ये न्यू नॉर्मल है....2021 मैं आ रही हूं'.




शिल्पा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है. शिल्पा के अलावा अभी तक किसी भी भारतीय एक्ट्रेस ने वैक्सीन नहीं लगवाई है. शिल्पा को दुबई में वैक्सीन लगी है. वह शादी के कुछ समय बाद कुछ समय तक इंडिया में रही थीं. उसके बाद दुबई चली गई थीं. शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि साल 2000 में उनकी शादी हो गई थी. उसके बाद वह और मैं पांच साल तक लॉन्ग डिस्टेंस में रहे. उसके बाद फिर दुबई चली गई थीं. वहां परिवार के साथ रहती हैं.

शिल्पा शिरोडकर जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. फिल्मों में कमबैक को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे दौर से लेकर अभी तक सिनेमा में बहुत कुछ बदल चुका है. अब लोग ज्यादा प्रोफेशनल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने करियर के जिस स्टेज पर हूं, वहां रोमांटिक लीड कैरेक्टर प्ले करने के बारे में नहीं सोच सकती'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज