Covid-19 Vaccine लेने के बाद शिल्पा शिरोडकर ने बताया अनुभव, बोलीं- अभी तक कोई साइड इफेक्ट नहीं...

शिल्पा शिरोड़कर (Photo Credit- @shilpashirodkar73/Instagram)

शिल्पा शिरोड़कर (Photo Credit- @shilpashirodkar73/Instagram)

एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने कुछ समय पहले ही कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) ली है. इसके बाद अब उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपना अनुभव साझा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 7:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोविड-19 के कहर से जूझने के दौरान आखिरकार इसका हल निकाल लिया है, बताया जा रहा है कि अब वैक्सीनेशन शुरू हो गया है. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बीते दिनों वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाई है. क्सीनेशन के बाद उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था. जिसके बाद अब उन्होंने कुछ दिनों बात सामने आकर बताया है कि कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के बाद उनका एक्सपीरिएंस कैसा रहा. उन्होंने बताया कि अब उनका स्टाफ भी ये वैक्सीन लगवाने जा रहा है.

शिल्पा ने वैक्सीन लेने के बाद अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि ये बिल्कुल नुकसान रहित है. वहीं अब उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान वैक्सीन लेने के बाद अपना अनुभव शेयर किया है. उन्होंने बताया कि 'मैंने Sinopharm नाम की चीनी वैक्सीन ली है और मैं लोगों को ये बता देना चाहती हूं कि ये पूरी तरह सुरक्षित है. मुझे इसकी पहली डोज 6 जनवरी को दी गई है और मुझे इसकी दूसरी डोज के लिए 27 जनवरी को जाना होगा. जहां तक मुझे पता है ये वैक्सीन असर करने के लिए पांच हफ्ते लेती है'.

शिल्पा ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा- 'मुझे अभी तक कोई साइड इफेक्ट्स नहीं हुए हैं. मैं बहुत खुश हूं कि मैंने इसकी पहल की. मैं ये नहीं कहूंगी कि वैक्सीन लेने से पहले मुझे डर नहीं लगा लेकिन जब मैंने बना लिया तो मैं वहां के लिए निकल पड़ी कुछ करीबी दोस्तों के साथ जो वैक्सीन लेना चाहते थे. मेरे स्टाफ ने भी ये ली है'. उन्होंने बताया कि उनके पति और बेटी ने भी वैक्सीन लेने का फैसला लिया है. इसकी प्रक्रिया बेहद सिंपल और फ्रेंडली है. मुस्कुराते डॉक्टर्स और नर्सेस हैं और कोई पेपरवर्क भी नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज