होम /न्यूज /मनोरंजन /इस उम्र में 'हेमा मालिनी' को हो गया जवान लड़के से प्यार, बेटी भी है परेशान, देखें Video

इस उम्र में 'हेमा मालिनी' को हो गया जवान लड़के से प्यार, बेटी भी है परेशान, देखें Video

हेमा मालिनी अपने बसंती वाले अंदाज में लौट रही हैं.

हेमा मालिनी अपने बसंती वाले अंदाज में लौट रही हैं.

शोले की बसंती यानी हेमा मालिनी की उम्र अब 71 साल हो गई है. लेकिन इस उम्र में भी ड्रीम गर्ल की खूबसूरती और उनका अंदाज दे ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. शोले (Sholay) जैसी ऐतिहासिक कल्ट क्लासिक फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) की अगली फिल्म 'शिमला मिर्ची (Shimla Mirchi)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. चौंकाने वाली बात ये है कि शोले, शान, सागर जैसी फिल्मों में अपने निर्देशन का जलवा दिखा चुके रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) 25 सालों के बाद फिर से कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं और ट्रेलर में हेमा मालिनी (Hema Malini) फिर से अपने बसंती वाले अंदाज में दिखाई दे रही हैं. लेकिन 71 की हो चुकीं हेमा मालिनी के किरदार को राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के किरदार से प्यार हो जाता है. मजेदार बात ये है कि हेमा की बेटी का किरदार निभा रहीं रकूलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी उसी लड़के से प्यार करती हैं.

    'शिमला मिर्ची' का 2:31 मिनट का ट्रेलर लोगों को गुदगुदाने में सफल है. इसकी वजह राजकुमार राव या रकूलप्रीत सिंह से ज्यादा हेमा मालिनी हैं. सालों बाद शोले की बंसती एकदम अपने उसी अंदाज में लौटी हैं. असल में यह एक सिंगल मदर की कहानी है. इस सिंगल मदर का किरदार हेमा मालिनी निभा रही हैं. वह काफी उदास रहती थी. लेकिन एक दिन उसकी बेटी ने उसे खुश रहने के लिए कहा. तभी एक दिन उन्हें एक लड़के लव लेटर मिला. यह लव लेटर उनकी बेटी के लिए था, लेकिन उस पर नाम ना होने के चलते, हेमा मालिनी उसे खुद के लिए मान बैठीं.

    Shimla Mirchi
    शिमला मिर्ची का पोस्टर.


    इसके बाद शुरू हुई राजकुमार राव और हेमा मालिनी की लव लाइफ. इस लव-ट्रैंगल में बात यहां तक पहुंच जाती है कि जब राजकुमार राव की फैमिली जब उनके घर शादी का ऑफर लेकर जाती है तो हेमा मालिनी सजधज कर बैठ जाती हैं और शरमाते हुए अपनी शादी की बात करती हैं. इन सब से उनकी बेटी का किरदार निभा रहीं रकूल प्रीत सिंह काफी परेशान हो जाती हैं. वो किसी तरह इससे उबरने की सोचती हैं. हालांकि वो इससे उबर पाती हैं कि नहीं, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

    यहां देख‌िए शिमला मिर्ची का पूरा ट्रेलर
    " isDesktop="true" id="2721898" >

    बेहद चुनिंदा और कामयाब फिल्में ही बनाते हैं रमेश सिप्पी
    बेहद चुन‌िंदा और शानदार फिल्मों का निर्देशन करने वाले रमेश सिप्पी ने आखिरी फिल्म साल 1995 में आई 'जमाना दीवाना' का निर्देशन किया था. अब वे साल 3 जनवरी 2020 को आने जा रही फिल्म 'शिमला मिर्ची' का निर्देशन कर रहे हैं. सबसे मजेदार बात ये है कि शोले की 'बसंती' यानी हेमा मालिनी उनकी फिल्म की प्रमुख किरदार में हैं और सालों बाद वो फिर से बसंती वाले अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फिल्म की टक्कर 3 जनवरी को ही आ रही कॉमेडी फिल्म 'सब कुशल मंगल' से होगी. इसमें अक्षय खन्ना और रीवा किशन मुख्य भूमिका में हैं.

    यह भी पढ़ेंः शादी के बाद इन एक्ट्रेसेज ने छोड़ी एक्टिंग, अब परिवार के साथ बिता रही हैं समय

    Tags: Hema malini, Rajkumar Rao, Rakul preet singh

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें