सुशांत केस में संजय राउत की एंट्री, बोले- अंकिता लोखंडे से क्यों अलग हुए एक्टर, इसकी भी हो जांच

सुशांत केस में संजय राउत की एंट्री, बोले- अंकिता लोखंडे से क्यों अलग हुए एक्टर, इसकी भी हो जांच
संजय राउत का कहना है कि, सुशांत और अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप क्यों हुआ, इसकी जांच होनी चाहिए.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के केस को केंद्र द्वारा सीबीआई को सौंपे जाने पर संजय राउत (Sanjay Raut) ने केंद्र और बिहार सरकार की आलोचना की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 9:28 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. एक्टर की मौत के बाद कई सेलिब्रिटीज और राजनेताओं ने पुलिस की जांच पर असंतुष्टि जताते हुए सीबीआई (CBI) जांच की मांग की थी. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश सरकार ने भी केंद्र से मामले को सीबीआई को सौंपने की अपील की. जिसके बाद यह केस अब सीबीआई के हाथ में जा चुका है. अब शिवसेना (Shiv Sena) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भी इस केस में बयान दिया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के केस को केंद्र द्वारा सीबीआई को सौंपे जाने पर संजय राउत (Sanjay Raut) ने केंद्र और बिहार सरकार की आलोचना की है.

शिव सेना के मुखपत्र सामना के जरिए संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर काफी कुछ कहा है. यही नहीं उन्होंने एक्टर की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को भी इस मामले को लेकर काफी कुछ कहा है. संजय राउत के मुताबिक- 'सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में दो लड़कियां आई थीं. अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती. अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ दिया था और रिया चक्रवर्ती वह लड़की हैं, जो उनके साथ थीं. इसलिए अब मामले में इस बात की भी जांच होनी चाहिए कि अंकिता लोखंडे ने सुशांत को क्यों छोड़ा?'

ये भी पढ़ेंः दिशा सालियन का मौत से पहले की पार्टी वाला वीडियो वायरल, जानें क्या है सच!



इसी आर्टिकल में संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार के बीच के संबंधों का भी जिक्र किया है. जिसके मुताबिक, एक्टर के उनके परिवार के साथ संबंध अच्छे नहीं थे. राउत के मुताबिक, एक्टर के पिता को गुमराह किया गया है. जिसके चलते उन्होंने बिहार में एफआईआर दर्ज कराई है. जबकि, घटना मुंबई की है. एक्टर ने मुंबई में सुसाइड किया है, तो बिहार में एफआईआर दर्ज क्यों कराई गई. संजय राउत ने अपने लेख में इस बात पर भी जोर दिया है कि एक्टर ने सुसाइड किया था, जबकि अब इस मामले को मर्डर बताने पर जोर दिया जा रहा है. वह भी बिना किसी सबूत के.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज