लाइव टीवी

'ठाकरे' के सिक्वल पर काम शुरू, इस बार पर्दे पर आएगी बाल ठाकरे की पूरी जिंदगी?

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 8:31 PM IST
'ठाकरे' के सिक्वल पर काम शुरू, इस बार पर्दे पर आएगी बाल ठाकरे की पूरी जिंदगी?
1992-93 दंगों के लिए जेल भी गए थे बाल ठाकरे .

नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) ने ठाकरे के सिक्वल पर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म की तैयारी शुरू हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 8:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शिवसेना नेता बाल ठाकरे (Bal Thackeray) की बायोपिक 'ठाकरे' इस साल काफी चर्चा में रही. नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर्दे पर बाल ठाकरे के अवतार में नज़र आए. हालांकि इस फिल्म के लिए शिवसेना पर यह भी आरोप लगा कि फिल्म लोकसभा चुनाव के दौरान चुनावी रणनीति अपनाते हुए वोटर्स को भुनाने के लिए चुनाव के पहले रिलीज की गई. हालांकि फिल्म का बजट 40 करोड़ था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर महज 31 करोड़ 60 लाख की कमाई कर सकी.

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही नाकामयाब साबित हुई हो लेकिन फिल्म के मेकर्स अब इस बायोपिक का सीक्‍वल बनाने की सोच रहे हैं. यहां तक कि फिल्म का काम शुरू हो चुका है. हाल ही में न्यूज 18 हिंदी से हुई ख़ास बातचीत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बाल ठाकरे की बायोपिक के सीक्वल की जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म बनने की तैयारी शुरू हो चुकी है. स्क्रिप्ट की राइटिंग का काम चल रहा है. हालांकि अभी काम शुरुआती स्टेज पर है. नवाज का कहना है कि अगर मेकर्स उन्हें सीक्वल के लिए साइन करेंगे तो वह फिल्म का हिस्सा जरूर बनेंगे, क्योंकि बाल ठाकरे उनकी फिल्मोग्राफी की सबसे बेहतरीन फिल्म रही है.

यह भी पढ़ेंः 'मामा' गोविंदा से नहीं, कृष्‍णा ने अमिताभ बच्‍चन से सीखा है एक्टिंग का ये गुण

इतना तो तय है कि बाल ठाकरे की राजनीति का सीक्वल तो जल्द ही बनने की तैयारी में हैं, लेकिन फिल्म की रिलीज 2020 में होगी या कब होगी इस बात से अभिनेता नवाज भी अनजान हैं. उनका कहना है कि अभी तो तैयारी शुरू हुई है और स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. उन्होंने कहा, "यह मैं जानता हूं लेकिन इसके अलावा शूटिंग कब होगी या रिलीज कब होगी इस विषय पर कोई चर्चा नहीं हुई तो मुझे अभी जानकारी नहीं है."

यह भी पढ़ेंः KBC 11 के मेकर्स ने मांगी माफी, छत्रपति शिवाजी महाराज के अपमान का लगा था आरोप

वैसे यह देखने वाली बात होगी कि फ्लॉप फिल्म का सीक्वल दर्शकों के बीच में कितनी उत्सुकता पैदा कर पाता है और ठाकरे परिवार एक बार फिर बाल ठाकरे की पर्दे की कहानी को राजनीतिक मैदान में किस तरह भुनाता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 8:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...