Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए जारी हुआ हैरान कर देने वाला नोटिस

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए जारी हुआ हैरान कर देने वाला नोटिस

इस विवाह समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है.

इस विवाह समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के शाही विवाह समारोह में आने वाले सितारों के लिए एक नोटिस जारी किया गया है. यह नोटिस ऐसा वैसा नोटिस नहीं है, बल्कि मोबाइल फोन को उपयोग नहीं करने और मोबाइल फोन से किसी भी प्रकार की कोई फोटोग्राफी करके सोशल मीडिया या अन्य तरीके से सार्वजनिक नहीं करने को लेकर इवेंट कंपनी की ओर से जारी किया गया है. मेहमानों से नोटिस में इवेंट कंपनी ने यह आग्रह किया गया है कि वह शादी समारोह से जुड़े किसी भी समारोह के फोटोग्राफ वीडियो सार्वजनिक न करें.

अधिक पढ़ें ...

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: राजस्थान के सवाई माधोपुर में चौथ का बरवाड़ा में आयोजित होने वाले एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के शाही विवाह समारोह में आने वाले सितारों के लिए एक नोटिस जारी किया गया है. यह नोटिस ऐसा वैसा नोटिस नहीं है, बल्कि मोबाइल फोन को उपयोग नहीं करने और मोबाइल फोन से किसी भी प्रकार की कोई फोटोग्राफी करके सोशल मीडिया या अन्य तरीके से सार्वजनिक नहीं करने को लेकर इवेंट कंपनी की ओर से जारी किया गया है.

इवेंट कंपनी शादी स्क्वायड की ओर से जारी किए गए नोटिस की कॉपी मेहमानों के वाहनों में और विवाह समारोह स्थल बरवाडा फोर्ट में हर रूम में भी लगाई गई है. मेहमानों से नोटिस में इवेंट कंपनी ने यह आग्रह किया गया है कि वह शादी समारोह से जुड़े किसी भी समारोह के फोटोग्राफ वीडियो सार्वजनिक न करें और गोपनीयता बनाए रखें, और तो और इवेंट कंपनी ने मेहमानों से यह अपील की है कि वो अपने-अपने फोन अपने कमरे में ही छोड़ दें.

 सूत्र के मुताविक, कैटरीना का ब्राइडल जोड़ा फैशन डिजाइनर सब्यासाची ने डिजाइन किया है. यह एक रेड कलर का लहंगा है. कैटरीना अपनी शादी में एक पंजाबी दुल्हन बनेंगीं.

इस नोटिस पर हालांकि स्वागत करते हुए मेहमानों को सबसे पहले यह बताया गया है कि अब आप जयपुर से रणथम्भोर का रोड ट्रीप करने जा रहा है. इसके साथ ही नोटिस में मोबाइल फोन से फोटो वीडिओ सार्वजनिक न करने की अपील भी की गई है. बता दें, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में 9 दिसंबर को बड़े धूमधाम और शाही अंदाज से होने वाली है.

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बाद कैटरीना कैफ व्हाइट वेडिंग भी करेंगी. इसके लिए उन्होंने ढेर सारे वेडिंग आउटफिट भी ट्राइ किए हैं.

कैटरीना-विक्की की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई हैं. कपल बीती रात को ही राजस्थान की वेडिंग डेस्टिनेशन पहुंच गए थे. इस विवाह समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए हैं. वहीं, शादी में मेहमानों के आने का सिलसिला अब शुरू हो चुका है. फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया समेत अन्य कई सेलिब्रिटी जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं. इनके अलावा पंजाबी गायक गुरदास मान, विजय कृष्ण आचार्य, एक्टर सावेरी वाघ डायरेक्टर नित्या मेहरा, अभिनेत्री मिनी माथुर, अंगद बेदी, मालविका मोहनन समेत अन्य सेलिब्रिटी जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंची.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर