Home /News /entertainment /

'शोले' के ‘वीरु’ धर्मेंद्र ने रमेश सिप्पी से कहा, ‘जी चाहता है फिर से इस फिल्म को बनाया जाए’

'शोले' के ‘वीरु’ धर्मेंद्र ने रमेश सिप्पी से कहा, ‘जी चाहता है फिर से इस फिल्म को बनाया जाए’

अमिताभ बच्चन ने फिल्म में जेलर बने असरानी का डायलॉग बोला. (Photo@sonytvofficial/instagram)

अमिताभ बच्चन ने फिल्म में जेलर बने असरानी का डायलॉग बोला. (Photo@sonytvofficial/instagram)

डायरेक्टर रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) और हेमा मालिनी (Hema Malini) केबीसी के मंच पर ‘शोले’ (Sholay) के कुछ शानदार डायलॉग्स को दोहराते हुई दिखाई दिए. रमेश के साथ हेमा, अमिताभ बच्चन और थोड़ी देर के लिए वीडियो कॉल से जुड़े धर्मेंद्र ने केबीसी के मंच पर रंग जमा दिया.

अधिक पढ़ें ...

    रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के ‘शानदार शुक्रवार’ के एपिसोड में कालजयी फिल्म ‘शोले’ के डायरेक्टर रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) और हेमा मालिनी (Hema Malini) को आमंत्रित किया गया था. इस फिल्म को बने 46 साल हो चुके हैं, लेकिन रमेश सिप्पी और हेमा मालिनी ने फिल्म की यादें ताजा कर दीं. दोनों फनकारों ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  के साथ केबीसी के मंच पर फिल्म ‘शोले’ के कुछ शानदार डायलॉग्स और सीन्स को दोहराते हुई दिखाई दिए. डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन और थोड़ी देर के लिए वीडियो कॉल से जुड़े धर्मेंद्र (Dharmendra) ने केबीसी के मंच पर रंग जमा दिया.

    केबीसी के मंच पर रमेश ने हेमा और अमिताभ से कहा कि, ‘आप लोग इतने अच्छे एक्टर हैं तो मैं देखना चाहूंगा कि आप ‘शोले’ में किसी और कैरेक्टर का रोल करके दिखाएं’. इसके बाद अमिताभ ने फिल्म में जेलर बने असरानी का डायलॉग बोला. मैं अंग्रेजों के जमाने का जेलर हूं, ‘आधे इधर आओ, आधे उधर जाओ और बाकी बचे मेरे साथ आओ’. इसके बाद हेमा मालिनी और अमिताभ ने ‘शोले’ के कई डायलॉग सुनाए. इसके बाद अमिताभ ने धर्मेंद्र को वीडियो कॉल किया. फिर धर्मेंद्र ने रमेश सिप्पी, हेमा और अमिताभ बच्चन से बात की. धर्मेंद्र ने कहा कि, ‘जी चाहता है, फिर से इस फिल्म को बनाया जाए.’

    डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने बताया कि वे पहले एक फिल्म और फिर ‘सीता और गीता’ में हेमा के साथ काम कर चुके थे. ‘सीता और गीता’ में हेमा ने पंखे पर चढ़कर जो कमाल किया था, वह लाजवाब है. जब यह फिल्म कंप्लीट हुई और सफल हो गई तो मैंने यह तय किया कि इसके बाद जो भी फिल्म बनाएंगे उसमें हेमा मालिनी, धर्मेंद्र और संजीव कुमार के साथ बनाएंगे. इसके बाद सलीम जी ने अमिताभ का नाम सुझाया. इस तरह फिल्म की टीम बनी.

    Tags: Amitabh bachchan, Dharmendra, Hema malini, Kaun Banega Crorepati 13

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर