• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आमिर खान-करीना कपूर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी, 100 जगहों पर शूट हुई फिल्म

आमिर खान-करीना कपूर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी, 100 जगहों पर शूट हुई फिल्म

'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग पूरी हो गई है.

'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग पूरी हो गई है.

अकैडमी पुरस्कार विजेता 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक हिंदी रिमेक 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही है. यह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में रही है. इसी बीच खबर है कि इसकी शूटिंग पूरी हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: अकैडमी पुरस्कार विजेता ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक हिंदी रिमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही है. पिछले कुछ वर्षों में, आमिर खान प्रोडक्शंस (Aamir Khan Production) ने भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसमें ‘लगान’, ‘तारे ज़मीन पर’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्मों के बाद अब मोस्ट अवेटेड ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी शामिल होने वाली है. यह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में रही है. इसी बीच खबर है कि इसकी शूटिंग पूरी हो गई है.

    ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) छह बार अकैडमी पुरस्कार विजेता रह चुकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रिमेक है जिसने अपने समय में फिल्म के लैंडस्केप को फिर से परिभाषित किया था. आमिर खान द्वारा (Aamir Khan) इसे निभाने और करैक्टर को फिर से परिभाषित करने का इंतजार दर्शक कब से कर रहे हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अभिनीत, ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पिछले साल शुरू की गई थी जिसे देश में 100 स्थानों पर शूट किया गया है.

    फिल्म की शूटिंग हाल ही में मुंबई में पूरी हो गयी है, जिसके लिए कास्ट और क्रू ने सेट पर मिलकर अब तक की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक के पूरा होने का जश्न मनाया है. एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित पटकथा व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियो और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है.

    ये भी पढ़ें: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर करीना कपूर और आमिर खान के नए अवतार को देख हैरान हुए लोग

    कुछ समय पहले, एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट से आमिर खान के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी. फोटो शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने तब बताया था कि उन्होंने फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज