अगस्त में शुरू होगी अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग, सेट पर तैनात रहेगी मेडिकल टीम

अगस्त में शुरू होगी अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग, सेट पर तैनात रहेगी मेडिकल टीम
फिल्म बेल बॉटम के सभी एक्टरर.

फिल्म 'बेल बॉटम (Bell Bottom)' की शूटिंग अगले महीने यानी अगस्त में शुरू होने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), वाणी कपूर (Vani Kapoor), लारा दत्ता (Lara Dutta), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) संग अपने अभिनय का जौहर दिखाएंगे.

  • Share this:
कोरोना वायरस के कारण फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी. जब से फिर फिल्मों की शूटिंग शुरू की गई है, तब से कई नई फिल्मों का ऐलान किया जा चुका है. नई फिल्मों के कारण अक्षय कुमार (Akshay Kumar) चर्चा में हैं. एक तरफ उनकी 'लक्ष्मी बॉम्ब' और 'सूर्यवंशी' जैसी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी एक और फिल्म सुर्खियों में है. इस फिल्म में अक्षय कुमार का लुक पहले ही सामने आ चुका है. हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की.

फिल्म 'बेल बॉटम (Bell Bottom)' की शूटिंग अगले महीने यानी अगस्त में शुरू होने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), वाणी कपूर (Vani Kapoor), लारा दत्ता (Lara Dutta), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) संग अपने अभिनय का जौहर दिखाएंगे. यह पहली ऐसी फिल्म है जिसकी शूटिंग कोरोना काल में शुरू हो रही है. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है, 'हम सबसे अच्छा करने के लिए आगे देख रहे हैं! अब काम पर वापस जाने का समय आ गया है! बेलबॉटम की शूटिंग अगले महीने शुरू हो जाएगी.'


अक्षय कुमार इस फिल्म में एक स्पाई का किरदार निभाते दिखेंगे और इस फिल्म की कहानी को 70-80 के दशक में सेट किया गया है. यह फिल्म अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए सेट को सैनिटाइज किया जाएगा और साथ ही सुरक्षा के लिए टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा. रिस्ट वॉच से ऑक्सिजन लेवल मॉनिटर किया जाएगा तो वहीं एक हेल्थ टीम सेंट्रल डैशबोर्ड के ज़रिए टेंपरेचर और ब्लड प्रेशर को ट्रैक करेगी. सेट पर पूरी मेडिकल टीम तैनात रहेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading