अपना शहर चुनें

States

भोजपुरी फिल्म 'थोड़ा सा प्यार हुआ है' की शूटिंग शुरू, दीपक दिलदार के साथ नजर आएंगी माही सिंह

फिल्म के निर्माता अविनाश पांडेय और निर्देशक नन्हें पांडेय हैं.
फिल्म के निर्माता अविनाश पांडेय और निर्देशक नन्हें पांडेय हैं.

फिल्म 'थोड़ा सा प्यार हुआ है (Thoda sa Pyaar Hua Hai)' में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के लोकप्रिय सिंगर व अभिनेता दीपक दिलदार, माही सिंह के साथ इश्क लड़ाते नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 4:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी रोमांटिक फिल्म 'थोड़ा सा प्यार हुआ है (Thoda sa Pyaar Hua Hai)' की शूटिंग आज (25 नवंबर) से शुरू हो गई है. फिल्म की शूटिंग बिहार के विभिन्न मनोरम लोकेशन पर होने वाली है. इस रोमांटिक फिल्म के निर्माता अविनाश पांडेय और निर्देशक नन्हें पांडेय हैं. फिल्म में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के लोकप्रिय सिंगर व अभिनेता दीपक दिलदार, माही सिंह के साथ इश्क लड़ाते नजर आने वाले हैं.

क्या कहना है दीपक दिलदार का
दीपक फिल्म 'थोड़ा सा प्यार हुआ है' को अपने लिए महत्वपूर्ण बताते हैं और कहते हैं कि इस फिल्म में दर्शकों को रोमांस के साथ-साथ एक सेंसिबल पठकथा भी मिलने वाली है. गाने से लेकर संवाद असाधारण हैं, जो फिल्म की कहानी को बखूबी कह लेने वाले हैं. आज से शूटिंग शुरू हो गई. मैं अभी उसी पर फोकस कर रहा हूं. फिल्म में मेरे अपोजिट भोजपुरी की बेहद प्रतिभावान अदाकारा माही सिंह हैं. उनके साथ स्क्रीन पर हमारी केमेस्ट्री उभर कर सामने आए... ये प्रयास हम दोनों का रहेगा. फिल्म के निर्देशक नन्हें पांडेय के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. उम्मीद है कि हम एक अच्छी और पक्की फिल्म लेकर सिनेमाघर में दर्शकों के बीच जाएंगे.

दीपक ने कहा कि 'थोड़ा सा प्यार हुआ है' हर वर्ग के दर्शकों को आकर्षित करेगी. अश्लीलता से परे समाजिक परिवेश को ध्यान में रखकर इसकी कहानी बुनी गई है. गाने कर्णप्रिय हैं. फिल्म में मेरे और माही सागर के अलावा अयाज खान, अनूप अरोड़ा, संजय वर्मा और नरमुंड स्वामी भी मुख्य भूमिका में होंगे. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज