अपना शहर चुनें

States

किसानों ने किया विरोध, पंजाब में रुकी जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग

जाह्नवी कपूर.
जाह्नवी कपूर.

किसानों के एक समूह द्वारा पटियाला में विरोध प्रदर्शन के बाद जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की आगामी फिल्म ‘गुड लक जेरी (Good Luck Jerry)’ की शूटिंग रोक दी गई. घटना शनिवार को सिविल लाइन्स क्षेत्र के पास हुई जब प्रदर्शन कर रहे किसानों ने फिल्म की शूटिंग का विरोध किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 8:20 PM IST
  • Share this:
पटियाला. किसानों के एक समूह द्वारा पंजाब के पटियाला में विरोध प्रदर्शन किए जाने के बाद जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  की आगामी फिल्म ‘गुड लक जेरी (Good Luck Jerry)’ की शूटिंग रोक दी गई. घटना शनिवार को सिविल लाइन्स क्षेत्र के पास हुई जब प्रदर्शन कर रहे किसानों ने फिल्म की शूटिंग का विरोध किया.

बॉलीवुड के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शनकारियों ने कहा कि, केंद्र के कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का फिल्म इंडस्ट्री के किसी एक्टर ने समर्थन नहीं किया. राजवंत सिंह संधू ने कहा, ‘पंजाब में शूटिंग कर रहे फिल्म उद्योग के लोगों से हम कह रहे हैं कि वे कम से कम उन किसानों के समर्थन में बोलें, जो कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.’

एक अन्य प्रदर्शनकारी ने कहा, ‘हम बॉलीवुड अभिनेताओं का इसलिए विरोध कर रहे हैं क्योंकि वे किसानों का समर्थन नहीं कर रहे.’ कुछ किसान उस होटल के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं, जहां फिल्म निर्माण दल के सदस्य ठहरे हैं. एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहा.



इससे पहले 11 जनवरी को नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने एक्ट्रेस जान्हवी कपूर पर निशाना साधा था. फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर पहुंचे किसानों ने एक्ट्रेस से अपनी प्रतिक्रिया देने को कहा था. हालांकि, प्रदर्शनों के बारे में एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया है. भीड़ के रूप में सेट पर पहुंचे किसान डायरेक्टर के भरोसे के बाद ही वहां से हटे.



फतेहगढ़ साहेब के बस्सी पठान शहर में 11 जनवरी को जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग चल रही थी. इसी दौरान कुछ किसान समूहों ने वहां पहुंचकर एक्ट्रेस से किसान आंदोलन और कृषि कानून के मुद्दे पर उनसे राय देने की मांग की थी. इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर ने किसानों को भरोसा दिलाया कि एक्ट्रेस जल्द ही नए कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया देंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज