जब सोनू निगम से भिड़ गई थी ये एक्ट्रेस, ट्विटर पर दिया था मुंहतोड़ जवाब

जब सोनू निगम से भिड़ गई थी ये एक्ट्रेस, ट्विटर पर दिया था मुंहतोड़ जवाब
श्रद्धा दास ने अपना पहला डेब्‍यू तेलगु फिल्‍म सिद्धु फ्रॉम सिकाकूलम से किया था.

श्रद्धा दास (Shraddha Das) उस वक्त सुर्खियों में छा गई थीं, जब उनका नाम जाने-माने सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को लेकर विवादित बयान दिए थे.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) और टॉलीवुड (Tollywood) में अपनी हॉट इमेज के लिए पहचान बनाने वाली एक्‍ट्रेस श्रद्धा दास (Shraddha Das) आज यानी 4 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. टॉलीवुड में खास पहचान रखने वाली श्रद्धा ने वैसे तो बॉलीवुड में 'ग्रेट ग्रैंड मस्‍ती', 'दिल तो बच्‍चा है जी', 'सनम तेरी कसम' और 'लाहौर' जैसे फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें बी-टाउन में खास पहचान मिली फिल्म 'जिद' से, जिसमें उनके साथ मन्नारा दत्ता और करनवीर शर्मा भी नजर आए थे.
 
View this post on Instagram
 

Valentine's ❌ Red ✅✅✅ 😁 📸 @zkhanphotography Styling @thestorytailor_ Hair @gouriepatil #redseries #redredred

A post shared by Shraddha Das (@shraddhadas43) on

हालांकि, अपनी फिल्मों के अलावा श्रद्धा दास (Shraddha Das) उस वक्त सुर्खियों में छा गई थीं, जब उनका नाम जाने माने सिगंर सोनू निगम (Sonu Nigam) को लेकर विवादित बयान दिए थे. दरअसल, सोनू निगम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आजान को लेकर भी एक ट्वीट किया था, जिसके बाद उन्हें जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. उन्‍होंने लिखा,' ऊपर वाला सबको सलामत रखे. मैं मुस्लिम नहीं हूं, लेकिन मुझे आजान की आवाज से सुबह-सुबह उठना पड़ा. आखिर कब तक इन धर्म-जात‌ि के दबाव में हमको रहना पड़ेगा.' सोनू निगम के इस ट्वीट पर काफी लोगों ने आपत्ति जताई थी. साथ ही ट्विटर पर जमकर उन‍की आलोचना भी की थी, उन्‍हीं में से एक श्रद्धा दास ने भी इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी थी.



दरअसल, श्रद्धा दास सोनू निगम के घर के पास वरसोवा में रहती हैं. उन्‍होंने अपने फेसबुक पर इस बात के जवाब में लिखा था कि उन्‍हें अपने घर पे आजान मुश्‍किल से सुनाई देती है. उन्‍हें इस आवाज से आज तक तो कभी परेशानी नहीं हुई. मैं उनके घर के पास ही रहती हूं, लेकिन अजीब बात हैं मैंने अपने घर पर सुबह के आजान की आवाज कभी सुनाई नहीं दी, वो मुश्‍किल से ही सुनाई देती है. मैंने सुना है कि सोनू ने अपना सर मुंडवा लिया. पहली बार हमारे घर के बाहर बहुत ज्‍यादा ट्रैफिक था. श्रद्धा दास ने ये पोस्‍ट लिखने कुछ देर के बाद ही इसे डिलीट कर दिया था.
आपको बता दे कि श्रद्धा दास का जन्‍म 1987 में मुंबई में हुआ था, वह बंगाली फैमली से हैं. उन्‍होंने अपना पहला डेब्‍यू तेलगु फिल्‍म 'सिद्धु फ्रॉम सिकाकूलम' से किया था. बॉलीवुड में उन्‍होंने साईं ओम की फिल्‍म लाहौर से इस इंडस्‍ट्री में अपना कदम रखा था. उन्‍होंने बॉलीवुड में अपने अभिनय से पहचाने जाने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्‍म बाबू मोशाय में भी काम किया है.



ये भी पढ़ें: पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के रिश्ते को लेकर शेफाली जरीवाला ने कह डाली ऐसी बात 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading