अपना शहर चुनें

States

श्रद्धा कपूर की शादी को लेकर अब सामने आया पिता शक्ति कपूर का रिएक्शन

श्रद्धा की शादी की चर्चाओं से पिता शक्ति कपूर का चौंकना लाजिमी था.
श्रद्धा की शादी की चर्चाओं से पिता शक्ति कपूर का चौंकना लाजिमी था.

हाल में एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. अब लोग चर्चा करने लगे हैं कि बॉलीवुड की कौन सी हस्ती शादी कर सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 6:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः इस समय बॉलीवुड की कई हस्तियां शादी योग्य हैं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और उनके बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) की शादी को लेकर हो रही है. वैसे, श्रद्धा ने सार्वजनिक रूप से रोहन के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा नहीं किया है. लेकिन रोहन के साथ उनकी बॉन्डिंग और अच्छा वक्त बिताना, यह दिखाता है कि वे अपने फैंस को जल्दी ही कोई बड़ी खबर दे सकती हैं.

इन चर्चाओं ने तब जोर पकड़ा, जब श्रद्धा के बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ ने सोशल मीडिया पर वरुण को शादी की बधाई दी थी. तब वरुण ने रोहन की शादी की तैयारी का भी जिक्र किया था. इस बातचीत से एक्ट्रेस के फैंस को अंदाजा हो गया था कि श्रद्धा और रोहन की शादी की कुछ तो प्लानिंग चल रही है, तभी वरुण ऐसा कह रहे हैं.

शक्ति कपूर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
श्रद्धा की शादी की चर्चाओं से पिता शक्ति कपूर (Sakti Kapoor) का चौंकना लाजिमी था. उन्होंने बेटी की शादी की चर्चाओं पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, जिससे पता चलता है कि शक्ति को बेटी के शादी के निर्णय से कोई दिक्कत नहीं है और वह अपनी पसंद की शादी कर सकती हैं.
फैंस हैं हैरान


लेकिन, फैंस इस बात से हैरान थे कि शक्ति कपूर को श्रद्धा के साथ रोहन के रिलेशनशिप के बारे में नहीं पता था. शक्ति को लगता था कि वे सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं. बहरहाल, शक्ति कपूर की बातों से तय है कि वह बेटी के फैसले के साथ खड़े रहेंगे, जो एक अच्छी बात है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज