श्रद्धा कपूर ने मालदीव्स में मनाया बर्थडे का जश्न, 'कमरिया' पर किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपना बर्थडे वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ मालदीव्स (Maldives) में मना रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसमें वह जमकर डांस करती हुईं दिखाई दे रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के लिए आज खास दिन है. आज वह अपना 34वां बर्थडे (Happy Birthday Shraddha Kapoor) मना रही हैं. श्रद्धा कपूर का जन्म 3 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था. फिल्मी बैकग्राउंड से जुड़ी श्रद्धा ने इंडस्ट्री में 11 साल के अंदर अपनी मजबूत साख बनाई और आज कई दिलों पर राज करती हैं. आज अपना बर्थडे वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ मालदीव्स (Maldives) में मना रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसमें वह जमकर डांस करती हुईं दिखाई दे रही हैं.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) और शजा मोरानी (Shaza Morani) के प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए मालदीव्स (Maldives) में हैं. यही वजह है कि आज वह अपना खास दिन मालदीव्स में मना रही हैं. श्रद्धा के बर्थडे का जश्न 2 मार्च की रात से शुरू हो गया. मशहूर फोटो पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी ही फिल्म 'स्त्री' के फेमस सॉन्ग 'कमरिया (Kamariya)' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है.

वीडियो में सिर्फ श्रद्धा कपूर ही नहीं प्रियांक-शजा मोरानी भी जमकर ठुमके लगा रहे हैं. वीडियो पर विरल ने कैप्शन लिखा है- 'श्रद्धा कपूर के लिए सर्वश्रेष्ठ जन्मदिन, क्योंकि मालदीव्स में वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ बीता रही हैं'. उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उनके फैंस उन्हें बर्थडे पर बधाई दे रहे हैं.





आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘तीन पत्ति’ से की थी. श्रद्धा कपूर फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे. इसके बाद श्रद्धा बतौर लीड एक्ट्रेस पहली बार फिल्म ‘लव का दी एंड’ में नजर आईं थीं, लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी नहीं चली थी और श्रद्धा को पहचान फिल्म ‘आशिकी 2’ से मिली. एक्ट्रेस ने अपने अबतक के करियर में 'एक विलेन', 'हैदर', 'साहो', 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज