श्रद्धा कपूर ने मनाया अपने डॉगी का बर्थडे, लोग बोले- 'हर कुत्ते का दिन आता है'

 श्रद्धा कपूर ने तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो साभार-@shraddhakapoor/Instagram

श्रद्धा कपूर ने तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो साभार-@shraddhakapoor/Instagram

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने डॉगी शायलो (Shyloh) से बहुत प्यार करती हैं. उसके 10वें जन्मदिन को खास मनाने के लिए उन्होंने अपने दोस्तों के साथ घर में एक पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 4, 2021, 10:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हाल ही एक नई फिल्म को लिए सुर्खियों में हैं. उनके हाथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म आई है, जिसका नाम 'चालबाज इन लंदन (Chaalbaaz In London)' है. इस फिल्म में वह पहली बार डबल रोल में आने वाली हैं. इन फिल्म की चर्चाओं के बीच श्रद्धा का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ अपने डॉगी शायलो (Shyloh) का 10वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्होंने कुछ तस्वीरों और वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहे हैं.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने डॉगी शायलो (Shyloh) से बहुत प्यार करती हैं. उसके 10वें जन्मदिन को खास मनाने के लिए उन्होंने अपने दोस्तों के साथ घर में एक पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने शायलो के लिए एक प्यारा नोट भी शेयर किया है.

उन्होंने लिखा- 'मेरे बाबू को 10वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि तुम 10 साल के हो गए हो. तुम मेरे लिए हमेशा एक नन्हे प्यारे बाबू शायलो रहोगे.' इसके आगे श्रद्धा ने कैप्शन में बताया कि उनका शायलो उनके परिवार में खुशियां लेकर आया है और उनके परिवार का एक प्यारा हिस्सा है. उन्होंने अपने पोस्ट में अपने दोस्तों को भी शुक्रिया कहा है.




वीडियो में सभी एक्ट्रेस के डॉगी के लिए हैपी बर्थडे सॉन्‍ग गाते नजर आए. पूरे घर को गुब्‍बारे से सजाया गया. शेयर किए गए एक वीडियो में बर्थडे बॉय को गेस्‍ट्स का वेलकम करते देखा जा सकता है.

श्रद्धा के वीडियो को देखलोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. जहां कई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई ऐसे हैं जिन्‍होंने एक्‍ट्रेस को इसके लिए ट्रोल तक कर दिया. एक शख्‍स ने कॉमेंट किया, 'लोग भूखे मर रहे हैं, यहां कुत्‍ते का जन्‍मदिन मनाया जा रहा है.' दूसरे शख्‍स ने लिखा, 'सिलेब्रिटी पागल होते हैं क्‍या.' एक अन्य ने लिखा- 'हर कुत्ते के दिन आते हैं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज