फिर लौटी ये 'बागी' हीरोइन, क्या टाइगर श्रॉफ को मिलेगी एक और हिट?

काफी समय से ‘बागी 3’ के लिए हीरोइन की तलाश की जा रही थी लेकिन अब ये तलाश पूरी हो चुकी है.

News18Hindi
Updated: February 12, 2019, 6:37 PM IST
फिर लौटी ये 'बागी' हीरोइन, क्या टाइगर श्रॉफ को मिलेगी एक और हिट?
टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर
News18Hindi
Updated: February 12, 2019, 6:37 PM IST
साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बागी 3’ के लिए इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है. इस फिल्म के लिए एक लीड हीरोइन की तलाश की जा रही थी, जो कि अब पूरी हो चुकी है. खुद साजिद नाडियाडवाला और अहमद खान ने लीड एक्ट्रेस पर अपनी मुहर लगा दी है.

काफी समय से ‘बागी 3’ के लिए हीरोइन की तलाश की जा रही थी लेकिन अब ये तलाश पूरी हो चुकी है. फिल्ममेकर्स ने अपनी इस तीसरी फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर के नाम पर मुहर लगा दी है. श्रद्धा कपूर को इससे पहले ‘बागी’ में भी देखा जा चुका है. उस वक्त श्रद्धा और टाइगर की जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया था.





मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी हर फ्रेंचाइजी की तरह साजिद और निर्देशक अहमद खान ने इस भाग को भी एक्शन और दूसरे मामलों में अगले स्तर तक ले जाने की तैयारी की है. फिल्म निर्माता साजिद का कहना है कि 'श्रद्धा को दोबारा साथ में लाकर फिल्म की पूरी टीम काफी खुश है. टाइगर और श्रद्धा को ‘बागी’ में सभी ने पसंद किया था और मुझे पूरा विश्वास है कि इस फ्रेंचाइजी के फैंस भी इस खबर से काफी खुश होंगे.
Loading...

वहीं श्रद्धा भी इससे काफी खुश हैं. उन्होंने कहा है कि मैं बागी परिवार के साथ वापस आकर काफी खुश हूं. मैंने बागी का हिस्सा बनकर काफी अच्छी यादें कमाई हैं और ये मेरी साजिद सर के साथ तीसरी फिल्म है, टाइगर के साथ दूसरी और अहमद सर के साथ पहली. स्क्रिप्ट शानदार है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर