SHOCKING : श्रद्धा कपूर ने अचानक छोड़ दी साइना नेहवाल की बायोपिक, अब कौन बनेगा बैडमिंटन स्टार ?

सूत्रों की माने तो श्रद्धा कपूर अपने बिजी शेड्यूल की वजह से काफी परेशान थी क्योंकि वो सायना की बायोपिक के अलावा फिल्म 'छिछोरे' और 'साहो' के लिए भी शूटिंग कर रहीं हैं.

News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 12:58 PM IST
SHOCKING : श्रद्धा कपूर ने अचानक छोड़ दी साइना नेहवाल की बायोपिक, अब कौन बनेगा बैडमिंटन स्टार ?
साइना नेहवाल-श्रद्धा कपूर
News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 12:58 PM IST
बॉलीवुड की आज की सबसे बड़ी खबर हो सकती है श्रद्धा कपूर की ये फिल्म. दरअसल लंबे समय से चर्चा थी की श्रद्धा, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में उनका किरदार निभा रही थीं. इसके लिए साइना और श्रद्धा ने एक दूसरे के साथ मीटिंग करना भी शुरु कर दिया था. लेकिन अचानक ऐसी खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं.  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त श्रद्धा की ये खबर किसी शॉक से कम नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा कपूर अपने बिजी शेड्यूल की वजह से इस फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. उनके पास टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3, वरुण धवन के साथ ABCD फ्रेंचाइज़ी की तीसरी फिल्म और बाहुबली स्टार प्रभास के साथ 'साहो' बाकी है और ऐसे में साइना की बायोपिक के लिए वो समय नहीं दे पा रही हैं.

साइना की इस फिल्म को लेकर श्रद्धा काफी समय से चर्चा में थी और उनके लुक टेस्ट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं और साइना और श्रद्धा एक दूसरे से मिल भी चुकी थीं. लेकिन श्रद्धा का अचानक फिल्म से हट जाना इस फिल्म के लिए बड़ा झटका है.



श्रद्धा का साइना के लुक में फोटोशूट भी जारी हो गया था


श्रद्धा बैडमिंटन खेलने की ट्रेनिंग भी ले रही थीं और उनके लुक पर भी खास मेहनत हुई थी लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि श्रद्धा की जगह इस फिल्म में परिणीति लेंगी. इस मुद्दे पर श्रद्धा या साइना का आधिकारिक बयान आना बाकी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...