श्रद्धा कपूर ने 'छिछोरे' के अवॉर्ड जीतने पर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, बोलीं- 'हम तुम्हें मिस करते हैं'

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ हिन्दी फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला है. (फोटो साभारः Instagram)

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ हिन्दी फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला है. (फोटो साभारः Instagram)

फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) के नेशनल अवॉर्ड जीतने की खुशी जाहिर करने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इंस्टाग्राम पर आईं. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सभी का आभार जताया है और सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) को याद किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 10:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) को राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चुने जाने के लिए आभार जताया है. वह अपनी खुशी जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया पर आईं. श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को फिल्म के बाकी अहम किरदारों के साथ याद किया है. फैंस को सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद आई थी. यह फिल्म कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों की कहानी है जिसे बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा गया था.

श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'शुक्रिया नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला, मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए. हम तुम्हें मिस करते हैं सुशांत. नेशनल अवॉर्ड कमिटी का शुक्रिया और छिछोरे की पूरी टीम का आभार.' बता दें कि श्रदा ने फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाया था.

(फोटो साभारः Instagram/shraddhakapoor)


फिल्म पढ़ाई और जीतने के प्रेशर से जूझते बच्चों को एक सीख देती है. बता दें कि फिल्म 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (67th National Film Awards) में 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्मड (हिन्दी) के अवॉर्ड के लिए चुना गया है. 'छिछोरे' सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और आते ही दर्शकों के बीच छा गई थी.
श्रद्धा से पहले फिल्म 'छिछोरे' के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने अवॉर्ड के लिए फिल्म के चुने जाने के प्रति आभार जताया था और पुरस्कार को सुशांत के नाम समर्पित किया था. उन्होंने कहा, 'नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ओर से, मैं इस बेहद प्रतिष्ठित पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करता हूं.'

काम की बात करें तो श्रद्धा को आखिरी बार फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था. यह फिल्म लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी. लोगों ने टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया था. 'बागी 3' से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में नजर आई थीं. फिलहाल श्रद्धा कपूर के पास इस समय लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज