Home /News /entertainment /

श्रद्धा कपूर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ से करने वाली हैं शादी? जानें क्या बोलीं मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे

श्रद्धा कपूर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ से करने वाली हैं शादी? जानें क्या बोलीं मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं.

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं.

बॉलीवुड गलियारों में श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की खूब चर्चाएं हो रही हैं. संभावना जताई जा रही है कि यह कपल जल्दी ही शादी के बंधन में बंध (Shraddha Kapoor Rohan Shrestha Wedding) सकता है. हालांकि, तब श्रद्धा ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं कुछ महीने पहले, अटकलें लगाई जा रही थीं कि श्रद्धा अपने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) से जल्दी ही शादी करने वाली हैं. बॉलीवुड गलियारों में भी दोनों की खूब चर्चाएं हो रही हैं. संभावना जताई जा रही है कि यह कपल जल्दी ही शादी के बंधन में बंध (Shraddha Kapoor Rohan Shrestha Wedding) सकता है. हालांकि, तब श्रद्धा ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था. लेकिन, अब एक बार फिर दोनों की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं.

    बता दें 2019 में, श्रद्धा ने एक मैगजीन फोटोशूट किया था, जिसके लिए उन्होंने रोहन के साथ काम किया था. उस समय, श्रद्धा और रोहन दोनों को उनके भाई सिद्धांत कपूर और को-एक्टर वरुण धवन ने खूब चिढ़ाया. तभी से इनका रिलेशनशिप कन्फर्म हो गया. अब, श्रद्धा कपूर के कजन प्रियांक शर्मा और उनकी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे ने उनकी रोहन से शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है.

    प्रियांक ने India.com से बात करते हुए श्रद्धा और रोहन की शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. प्रियांक ने अपनी बहन की शादी के सवाल पर कहा, “मैं नो कमेंट कहने जा रहा हूं, मैं क्या बोलूं यार (अब मुझे क्या कहना चाहिए). लेकिन, हां अगर आप इसे आगे देखते हुए कहते हैं, तो जाहिर है, शादियों का इंतजार करना अच्छा होता है. क्यों नहीं.”

    वहीं श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे कहती हैं- ‘क्या बात है. ये बहुत ही अजीब सवाल है.अगर वैसा होगा तो आपको खबर मिल जाएगी.’ इससे पहले एक साक्षात्कार में रोहन श्रेष्ठ के पिता राकेश श्रेष्ठ ने बताया थआ कि रोहन और श्रद्धा कॉलेज के दिनों से फ्रेंड हैं. इसके अलावा जुहू में भी उनके कई कॉमन फ्रेंड हैं. वे दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बहुत अच्छा कर रहे हैं. इसलिए वे शादी को लेकर जो भी फैसला लेंगे, परिवार उसमें उनका साथ देगा. क्योंकि वह जो भी फैसला लेंगे, सही होगा.

    Tags: Bollywood actress, Bollywood news, Shraddha kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर