होम /न्यूज /मनोरंजन /श्रद्धा कपूर कजिन भाई की शादी में बनीं 'बेस्ट मैन', धमाकेदार डांस का VIDEO वायरल

श्रद्धा कपूर कजिन भाई की शादी में बनीं 'बेस्ट मैन', धमाकेदार डांस का VIDEO वायरल

श्रद्धा कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह इंग्लिश गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. (Instagram @Shraddha Kapoor)

श्रद्धा कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह इंग्लिश गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. (Instagram @Shraddha Kapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा (Shraddha Kapoor) कपूर 3 मार्च को 34 साल की हो गईं. श्रद्धा ने अपना बर्थडे फैमिली और फ्रेंड्स ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों मालदीव्स में अपने कजिन भाई प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) की शादी के लिए सपरिवार गई हुईं हैं. आज श्रद्धा कपूर का बर्थडे भी है जिसे श्रद्धा ने फैमिली और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. भाई की शादी से श्रद्धा कपूर का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है जिसमें वो प्रियांक शर्मा की बेस्ट मैन बनीं नजर आ रही हैं. प्रियांक की व्हाइट वेडिंग में श्रद्धा कपूर ने जमकर धमाल भी मचाया.

    इंस्टाग्राम श्रद्धा कपूर के एक फैन पेज पर शादी के इस वीडियो को शेयर किया गया है. प्रियांक की शादी में कोई भाई या दोस्त नहीं बल्कि बहन श्रद्धा कपूर बेस्ट मैन बनीं. श्रद्धा ने ग्रूम की टीम की तरह पैंट और शर्ट पहनी थी. वह बाकी लड़कों की तरह एक ही तरह के आउटफिट में नजर आएं. श्रद्धा ने इस दौरान धमाकेदार एंट्री भी की.

    बता दें कि श्रद्धा कपूर आज अपना 34वां बर्थडे मना रही है. श्रद्धा इस शादी में रोहन श्रेष्ठ के साथ पहुंची हैं. रोहन श्रेष्ठ एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड हैं लेकिन अब जब वो श्रद्धा के साथ फैमिली फंक्शन में पहुंचें हैं तो कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिसियल कर सकते हैं.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म ‘बागी 3’ (Baaghi 3) में नजर आई थीं. यह फिल्म लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार देखने को मिली. ‘बागी 3’ से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में नजर आई थीं. फिलहाल श्रद्धा कपूर के पास इस समय लव रंजन की अगली फिल्म है, जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी.

    Tags: Bollywood, Maldives, Shakti kapoor, Shraddha kapoor

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें