Home /News /entertainment /

shraddha kapoor wants to work with father shakti kapoor says it will br lovely to work with him ps

पापा शक्ति कपूर के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर, बोलीं- 'इससे अच्छा क्या हो सकता है'

श्रद्धा कपूर पापा शक्तीि कपूर के साथ काम करना चाहती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर पापा शक्तीि कपूर के साथ काम करना चाहती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्दी ही लव रंजन (Luv Ranjan) की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगीं. कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकीं श्रद्धा कपूर ने अब अपने पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के साथ काम करने की ख्वाहिश जाहिर की है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पापा संग काम करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर
शक्ति कपूर ने श्रद्धा की 'तीन पत्ती' में किया था कैमियो
घर में सबको हंसाते रहते हैं शक्ति कपूर

मुंबईः श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. ‘हैदर’, ‘स्त्री’, (Stree) ‘आशिकी 2’ और ‘एबीसीडी’ (ABCD) जैसी फिल्मों के जरिए दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रही हैं. श्रद्धा को बिग स्क्रीन पर देखे कुछ समय हो चुका है. ऐसे में उनके फैन एक बार फिर उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब हैं. श्रद्धा कपूर जल्दी ही लव रंजन (Luv Ranjan) की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगीं. कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकीं श्रद्धा कपूर ने अब अपने पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के साथ काम करने की ख्वाहिश जाहिर की है.

ETimes के साथ बातचीत में श्रद्धा कपूर ने इस बात की ख्वाहिश जाहिर की है. उन्होंने अपने पिता और दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर के साथ काम करने के बारे में बात की है. श्रद्धा ने यह भी कहा कि वह अपने पिता के साथ एक कॉमेडी फिल्म करना चाहती हैं.

क्या बोलीं श्रद्धा कपूर?
इसके बारे में बात करते हुए श्रद्धा कपूर कहती हैं- ‘वह हमें घर में लगातार हंसाते रहते हैं. उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना बहुत ही शानदार होगा.” हालांकि, इससे पहले श्रद्धा कपूर अपने पिता शक्ति कपूर के साथ काम कर चुकी हैं शक्ति कपूर ने 2010 में अपनी बेटी श्रद्धा कपूर की पहली फिल्म ‘तीन पत्ती’ में एक कैमियो किया था.

श्रद्धा कपूर ने जाहिर की पिता के साथ काम करने की ख्वाहिश
लेकिन, ये बात और है कि पिता-बेटी की जोड़ी यानी शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर ने अभी तक एक पूरी फिल्म में साथ काम नहीं किया है. श्रद्धा आगे कहती हैं- ‘उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है. घर पर एक व्यक्ति के रूप में और बड़े पर्दे पर एक एक्टर के रूप में उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है. मुझे उम्मीद है कि मैं जल्दी ही उनके साथ काम करूंगी.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार ‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई थीं. फिल्म में श्रद्धा कपूर और टाइगर के साथ अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम रोल में थे. अब श्रद्धा कपूर लव रंजन की अन टाइटल्ड फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगीं. इसके अलावा वह ‘चालबाज इन लंदन’ में नजर आएंगी, जो कि 1989 की चालबाज की रीमेक है.

Tags: Shakti kapoor, Shraddha kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर