होम /न्यूज /मनोरंजन /

GUDI PADWA 2022: श्रद्धा कपूर ने मराठी मुल्गी बन दी गुड़ी पड़वा की बधाई, पहली बार पहनी नौवारी साड़ी

GUDI PADWA 2022: श्रद्धा कपूर ने मराठी मुल्गी बन दी गुड़ी पड़वा की बधाई, पहली बार पहनी नौवारी साड़ी

श्रद्धा कपूर महाराष्ट्रियन ड्रेस में दिख रहीं बेहद खूबसूरत.(फोटो साभार: 
shraddhakapoor/Instagram)

श्रद्धा कपूर महाराष्ट्रियन ड्रेस में दिख रहीं बेहद खूबसूरत.(फोटो साभार: shraddhakapoor/Instagram)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने बताया कि ‘पहली बार नौवारी साड़ी पहन कर एक खास एहसास हो रहा है'. बेहद खूबसूरत लग रही एक्ट्रेस ने नौवारी साड़ी (Shraddha Kapoor in nauvari Saree) के बारे में बताते हुए कहा कि 'ये ताकत और शक्ति का प्रतीक है. पहले के जमाने में महिलाएं इसे पहन कर युद्ध किया करती थीं. गुड़ा पड़वा के दिन श्रद्धा सबसे पहले सुबह उठकर घर पर बनी पूरन पोली पेट भरकर खाती हैं. इस दिन अपनी फैमिली के साथ समय बिताती हैं.’

अधिक पढ़ें ...

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को ट्रेडिशनल त्योहार बहुत पसंद हैं. 2 अप्रैल को महाराष्ट्र के खास त्योहार गुड़ी पड़वा के मौके पर श्रद्धा  पीले-नीले रंग की पारंपरिक नौवारी साड़ी पहन कर इस त्योहार को मना रही हैं. श्रद्धा के पापा शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) पंजाबी हैं जबकि मम्मी शिवांगी महाराष्ट्रियन हैं. एक्ट्रेस बचपन से ही सभी त्योहार को उल्लास के साथ मनाते हुए बड़ी हुई हैं. श्रद्धा ने अपने फैंस को गुड़ी पड़वा की शुभकामना देते हुए बताया कि उन्हें हर साल इस त्योहार का बेसब्री से इंतजार रहता हैं.

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर पीले रंग की नौवारी साड़ी और ब्लू कलर के ब्लाउज में अपनी तस्वीर शेयर की है. नाक में नथ, चंद्राकर बिंदी और खास मराठी ज्वैलरी पहने मराठी मुल्गी बनी नजर आ रही हैं. इसके अलावा हाथ में लाल रंग का झंडा लिया हुआ है. बेहद खूबसूरत इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने मराठी में गुड़ी पड़वा और नववर्ष की बधाई दी है.

(फोटो साभार: shraddhakapoor/Instagram)

नौवारी साड़ी पहन कर खास एहसास हो रहा
टाइम्स को दिए इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने बताया, ‘पहली बार नौवारी साड़ी पहन कर एक खास एहसास हो रहा है.’ बेहद खूबसूरत लग रही एक्ट्रेस ने नौवारी साड़ी के बारे में बताते हुए कहा, ‘ये ताकत और शक्ति का प्रतीक है. पहले के जमाने में महिलाएं इसे पहन कर युद्ध किया करती थीं. गुड़ा पड़वा के दिन श्रद्धा सबसे पहले सुबह उठकर घर पर बनी पूरन पोली पेट भरकर खाती हैं. इस दिन अपनी फैमिली के साथ समय बिताती हैं.’

कोरोना काल के दिनों को श्रद्धा ने किया याद
श्रद्धा कपूर ने महामारी के दिनों को याद करते हुए बताया, ‘कोरोना काल में कोई शूटिंग नहीं हो रही थी तो मैं सारा समय अपनी फैमिली के साथ घर पर बिताती थी. वे बहुत कीमती पल थे, जब घर की साफ-सफाई और दूसरे कामों में हाथ बंटा रही होती थी. इसके अलावा किताबें पढ़ने और फिल्में देखने का भी मौका मिला.

ये भी पढ़िए-श्रद्धा कपूर संग ब्रेकअप की खबरों पर रोहन श्रेष्ठ ने तोड़ी चुप्पी, अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात

शूटिंग सेट पर लौटकर खुश हैं श्रद्धा
एक बार फिर हालात सामान्य होने पर फिल्म इंडस्ट्री की रफ्तार भी तेज हो गई है. फिल्मों की शूटिंग चल रही है, फिल्में रिलीज हो रही हैं. श्रद्धा एक बार फिर शूटिंग सेट पर लौटकर बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस जल्द ही लवरंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा विशाल फुरिया की ‘नागिन’ और पंकज पाराशर की ‘चालबाज’ की शूटिंग कर रही हैं.

Tags: Gudi Padwa, Shakti kapoor, Shraddha kapoor

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर