श्री नारायण सिंह ने की फिल्म ‘बुलबुल तरंग’ की घोषणा, लीड रोल करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा.

सोनाक्षी सिन्हा.

सच्ची घटनाओं पर फिल्में बनाने के लिए फेमस डायरेक्टर श्री नारायण सिंह (Shree Narayan Singh) ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. श्री नारायण सिंह की इस फिल्म में बॉलीवुड की ‘दबंग गर्ल’ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) लीड कैरेक्टर प्ले करने जा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 6:48 PM IST
  • Share this:

मुंबई. सच्ची घटनाओं पर फिल्में बनाने के लिए फेमस डायरेक्टर श्री नारायण सिंह (Shree Narayan Singh) ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. श्री नारायण सिंह की इस फिल्म में बॉलीवुड की ‘दबंग गर्ल’ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) लीड कैरेक्टर प्ले करने जा रही हैं. नारायण सिंह ने इस फिल्म का अंतरिम नाम ‘बुलबुल तरंग’ रखा है. सिंह की पुरानी फिल्मों ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, बट्टी गुल मीटर चालू (2018) की तरह यह फिल्म भी सच्ची घटना से प्रेरित होगी.

फिल्म की टीम से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ‘फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं. इस फिल्म में राज बब्बर भी दिखाई देंगे. ताहिर राज भसीन भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं. यह भारत की सामाजिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली फिल्म होगी और इसकी स्क्रिप्ट में पुराने जमाने के रीति-रिवाजों के बारे में बताया जाएगा.’

यह ऐसा पहला प्रोजेक्ट है जिसमें नारायण सिंह और सोनाक्षी सिन्हा एक साथ काम करेंगे. फिल्म ‘बुलबुल तरंग’ की शूटिंग मार्च-अप्रैल में शुरू होगी. सोनाक्षी इस समय फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में एक्शन के लिए जाने जाने वाले एक्टर अजय देवगन भी हैं और यह डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

सोनाक्षी सिन्हा 20 दिसंबर 2020 से एमेज़न प्राइम वीडियो की एक वेब सीरीज के लिए शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. इस वेब सीरीज का डायरेक्शन फिल्मकार रीमा कागती (Reema Kagti) कर रही हैं. बताया जाता है कि सीरीज का नाम ‘फॉलेन’ है और इसकी शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से मार्च में लगाए गए लॉकडाउन के कारण रुक गई थी.

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)



सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर दक्षिण मुंबई में कार्यक्रम के सेट की ‘स्टोरिज़’ शेयर की थीं. 33 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा, ‘एमेज़न प्राइम वीडियो की मेरी सीरीज के लिए मैंने आज शूटिंग शुरू की थी. लॉकडाउन के बाद आज सेट पर मेरा पहला दिन है. आपको बता नहीं सकती हूं कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं.’



एक अन्य ‘स्टोरी' में सिन्हा ने अपनी वेनिटी वैन के अंदर का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके टीम के साथी हैं. उन्होंने मास्क और दस्ताने पहने हुए हैं. उन्होंने कहा, ‘हे मेरे भगवान, मैं सेट पर वापस आ गई हूं.’ ‘फॉलेन’ में गुलशन देवय्या, विजय वर्मा और सोहन शाह भी हैं. इस सीरीज से सिन्हा ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज