श्रेया घोषाल ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद फैंस को दिया बड़ा काम, बोलीं- जो आप सुझाएंगे वही होगा Baby का नाम

(photo credit: instagram/@shreyaghoshal)

(photo credit: instagram/@shreyaghoshal)

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय (Shiladitya Mukhopadhyay) पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. ऐसे में श्रेया घोषाल ने अपने फैंस को एक बड़ा काम सौंप दिया है. श्रेया घोषाल ने अपने फैंस को अपने पहले बच्चे का नाम सुझाने को कहा है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड से इन दिनों एक के बाद एक खुशखबरी सामने आ रही हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), अनुष्का शर्मा, नीति मोहन जैसे कलाकारों के बाद अब हाल ही में पॉपुलर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने भी अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी (Shreya Ghoshal Pregnant) की घोषणा की है. जिसके बाद उनके फैन बेहद खुश हैं. श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय (Shiladitya Mukhopadhyay) पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. ऐसे में श्रेया घोषाल ने अपने फैंस को एक बड़ा काम सौंप दिया है.

श्रेया घोषाल के मुताबिक, वह अपने फैंस के सुझाए नामों में से अपने पहले बच्चे का नाम रखेंगी. Delhi Times से बात करते हुए श्रेया घोषाल ने कहा- 'मैं सच में ऐसा महसूस कर रही हूं जैसे मैं चांद पर हूं. मैं अपने चाहनेवालों को उनकी शुभकामनाओं के लिए बहुत आभारी हूं. मैंने अपने दोस्तों और घरवालों से अक्सर सुना था कि अपने अंदर किसी जीवन को पलते हुए महसूस करना कितनी अच्छी फीलिंग होती है और अब मुझे भी इसका एहसास हो रहा है. मदरहुड इस दुनिया का सबसे बेहतरीन तोहफा होता है.'

वह आगे कहती हैं- 'शिलादित्य मेरी सेहत, मूड स्विंग्स और खाने का पूरा ख्याल रख रहे हैं. लंबे समय बाद हमने अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लिया है, ताकि हम अपने आने वाले बच्चे को समय दे सकें. हम एक ही समय पर खुशी और घबराहट दोनों महसूस कर रहे हैं.' श्रेया के मुताबिक, अभी तक उन्होंने बच्चे के नाम के बारे में नहीं सोचा है.



shreya ghoshal, shreya ghoshal pregnant
(photo credit: instagram/@shreyaghoshal)

श्रेया ने कहा- 'हम परिवार और दोस्तों से बच्चे के नाम के सजेशन ले रहे हैं. इसके अलावा मैं अपने फैंस के लिए भी यह ऑप्शन खोलने का सोच रही हूं. मैं चाहती हूं कि मेरे फैन भी मेरे आने वाले बच्चे के लिए नाम सजेस्ट करें. मुझे भरोसा है कि वह मीनिंगफुल और यूनिक नाम जरूर सुझाएंगे.'

Youtube Video


बता दें, श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी अनाउंस करते हुए लिखा था- 'बेबी #Shreyaditya अपने रास्ते में है. मैं और शिलादित्य इस खबर को आपके साथ शेयर करते हुए बेहद रोमांचित हैं.' श्रेया ने 'श्रेयादित्य' कहते हुए अपने फैंस को बेबी से इंट्रोड्यूस कराया था. जिसके बाद फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि श्रेया अपने बेबी क नाम 'श्रेयादित्य' ही रखने वाली हैं, लेकिन अब श्रेया घोषाल ने अपने फैंस से ही बेबी का नाम सुझाने की बात कह दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज