फादर्स डे पर श्रेयस तलपड़े बोले- 'फादरहुड ने मुझे पहले से बहुत अधिक धैर्यवान बनाया है'

श्रेयस तलपड़े आखिरी बार 2017 में आई फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में नजर आए थे. (फोटो साभारः Instagram/shreyastalpade27)

श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om), 'इकबाल', 'गोलमाल 3' और 'गोलमाल रिटर्न्स' जैसी फिल्मों में काम किया है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को उनकी जबरदस्त कॉमेडी के लिए जाना जाता है. एक्टर की शादी को 14 साल हो गए हैं. 2018 में उनके जीवन में बेटी आद्या का आगमन हुआ था. बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था. एक इंटरव्यू में श्रेयस ने कहा है कि वे आद्या को उनके जीवन में लाने के लिए भगवान के शुक्रगुजार हैं. उन्होंने कहा, 'मैं पिता बनने के बाद पहले की तुलना में ज्यादा धैर्यवान हो गया हूं. इसने मुझे जिम्मेदार भी बनाया है और बहुत सी चीजों के प्रति नजरिया बदलने में मेरी मदद भी की है.'

    एक्टर ने आगे कहा, 'मेरी बेटी अभी तीन साल की है. वे रोजाना बहुत सारे सवाल करती है, जबकि आप उनमें से ज्यादातर के जवाब जानते हैं, फिर भी कुछ सवाल आपको चौंका देंगे. ये छोटे-छोटे पल आपके जीवन को जीने लायक बनाते हैं और आप इन्हें जीवन भर संजोते हैं.' आईएएनएस के साथ हुई एक पुरानी बातचीत में एक्टर ने कहा था, 'पिता होना एक बड़ी जिम्मेदारी है. इसने मुझे एक इंसान के तौर पर बहुत बदल दिया है. अब हर दिन एक नई चुनौती लेकर आता है. चीजों के प्रति मेरा नजरिया भी बदलने लगा है.'

    (फोटो साभारः Instagram/shreyastalpade27)




    बता दें, श्रेयस तलपड़े 31 दिसंबर 2004 को शादी के बंधन में बंधे थे. वे अपनी पत्नी से कॉलेज के एक प्रोग्राम में मिले थे. वे एक सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर कॉलेज गए थे, जहां उनकी पत्नी दीप्ति पढ़ाई कर रही थीं. 2018 में श्रेयस ने एक मीडिया हाउस को बताया था कि उन्होंने हांगकांग में छुट्टियां बिताने की योजना बनाई थी. जब वे रास्ते में थे, तो उन्हें सरोगेट मां के लेबर पेन और प्रीमैच्योर बेबी की डिलीवरी के बारे में पता चला था. तब कपल ने तुरंत अपनी योजनाएं बदली थीं और अपने बच्चे के स्वागत के लिए भारत लौट आए थे.

    काम की बात करें, तो वे आखिरी बार 2017 में 'पोस्टर बॉयज' में नजर आए थे. उन्होंने 'ओम शांति ओम', 'इकबाल', 'गोलमाल 3', 'गोलमाल रिटर्न्स', 'वेलकम टू सज्जनपुर' जैसी फिल्मों में काम किया है. श्रेयस तलपड़े ने अपने एक्टिंग सफर की शुरआत मराठी फिल्मों और टीवी शो से की थी. वे फिलहाल अच्छे रोल मिलने का इंतजार कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.