अपना शहर चुनें

States

कॉलेज सेक्रेटरी से हुआ था श्रेयस तलपड़े को प्यार, 4 ही दिन में कर दिया था दीप्ति को प्रपोज

श्रेयस तलपड़े.
श्रेयस तलपड़े.

वर्कफ्रंट की तरह श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) की लव स्टोरी भी काफी फ़िल्मी है. साल 2000 में श्रेयस को कॉलेज के एक फेस्ट में बुलाया गया था. कॉलेज के उसी फेस्टिवल में दीप्ति सेक्रेटरी थीं. श्रेयस को दीप्ति से पहली नजर में प्यार हो गया था और केवल चार दिन के बाद उन्होंने दीप्ति को प्रपोज कर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 8:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड में बहुत से एक्टर हैं जिन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों के दिल में अपनी अलग जगह बनाई है. ऐसे ही एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है. आज श्रेयस तलपड़े अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. श्रेयस तलपड़े की प्रोफेशनल लाइफ जितनी धमाकेदार है, उससे कहीं ज्यादा मजेदार उनकी लव स्टोरी है. श्रेयस तलपड़े के बर्थडे पर जानते हैं उनके जीवन के कुछ अनजाने किस्से.

27 जनवरी, 1976 को श्रेयस का जन्म मुंबई में हुआ था. मराठी टीवी शोज से श्रेयस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत थी. बतौर लीड एक्टर श्रेयस 2005 में आई फिल्म 'इकबाल' से हिंदी फिल्मों में कदम रखा. इस फिल्म में श्रेयस की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. 'इकबाल (Iqbal)' के बाद श्रेयस ने कई फिल्मों में काम किया. फिल्म 'पेइंग गेस्ट' और 'गोलमाल 2 (Golmal 2)' जैसी फिल्मों में श्रेयस को महिला का किरदार निभाते देखा. श्रेयस के इस लुक और कॉमेडी को लोगों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ेंः वरुण धवन की शादी का अनदेखा Video आया सामने, सफेद शेरवानी में तैयार हुए दूल्हेराजा



वर्कफ्रंट की तरह श्रेयस तलपड़े की लव स्टोरी भी काफी फ़िल्मी है. साल 2000 में श्रेयस को कॉलेज के एक फेस्ट में बुलाया गया था. कॉलेज के उसी फेस्टिवल में दीप्ति सेक्रेटरी थीं. श्रेयस को दीप्ति से पहली नजर में प्यार हो गया था और केवल चार दिन के बाद उन्होंने दीप्ति को प्रपोज कर दिया था. दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2004 में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. 14 साल बाद 4 मई, 2018 में श्रेयस और दीप्ति सरोगेसी की मदद से बेटी आद्या के पेरेंट्स बने.
shreyas talpade, shreyas talpade birthday
श्रेयस तलपड़े.


बता दें कि श्रेयस हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. वह रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' सीरीज के अलावा साजिद की सीरीज 'हॉउसफुल' में भी नजर आए थे. एक्टिंग के शुरुआती दिनों में फिल्म 'डोर' में श्रेयस के किरदार को लोगों ने बहुत सराहा था. हाल ही में श्रेयस ने अपने नए OTT वेंचर नाइन रसा को लॉन्च किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज