श्रुति हासन-मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ‘तौकते’ के कहर के फोटो-वीडियो, कहा-चलिए BMC की मदद करें!

श्रुति हसन और मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ‘ताऊते’ के कहर की फोटो-वीडियो.(फोटो साभार: malaikaaroraofficial/shrutzhaasan/Instagram)

श्रुति हसन और मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ‘ताऊते’ के कहर की फोटो-वीडियो.(फोटो साभार: malaikaaroraofficial/shrutzhaasan/Instagram)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने तौकते चक्रवाती तूफान (Tauktae cyclone) की फोटो शेयर कर इसे भयानक बताया है तो वहीं श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने खौफ भरे आलम की वीडियो शेयर की है.

  • Share this:

मुंबई: कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बीच प्रकृति का तांडव भी देखने को मिल रहा है. महाराष्ट्र और गुजरात में ‘तौकते’ तूफान (Tauktae cyclone) तबाही मचा रहा है. मुंबई में करीब 85 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं और जमकर बारिश हुई. इसकी वजह से भारी नुकसान हुआ. सोमवार को चक्रवाती तूफान की वजह से मुंबई में ऊंची-ऊंची लहरे देखने को मिली. तूफान के रौद्र रूप की फोटो और वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने शेयर की हैं. बॉलीवुड सेलेब्स ने लोगों से बीएमसी की मदद के लिए आगे आने की अपील भी की.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर अपील की ‘‘ताऊते’ तूफान  का कहर हमारे ऊपर आ गया है. इस हालत में अगर कोई सड़क का परेशान जानवर आपकी बिल्डिंग में आ जाए तो उसे भगाए नहीं बल्कि शरण दें’. इसके अलावा एक दूसरी फोटो शेयर कर लिखा ‘ये भयानक मंजर है. मुंबई के नागरिक होने की वजह से  हम सब एक साथ मिलकर अपने खूबसूरत शहर को साफ करने में बीएमसी की मदद करते हैं’. मलाइका ने टूटे हुए पेड़ों की फोटो शेयर की है.

(फोटो साभार:malaikaaroraofficial/Instagram )

एक्ट्रेस श्रुति हासन ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर फोटो और वीडियो शेयर पर ‘ताऊते’ तूफान के एक्सपीरिएंस को शेयर किया है. वीडियो में श्रुति कह रही हैं कि कभी खत्म ना होने वाला तूफान.  मेरी खिड़कियां उड़ने जैसी हो गई हैं. ये बेहद डरावना है. पिछले साल लॉकडाउन में मैं अकेली थी ,ईश्वर की कृपा है कि तब  ऐसा नहीं हुआ'.

बता दें कि  इस तूफान की वजह से पूरा मुंबई शहर अस्त-व्यस्त हो गया है. लोकल ट्रेनें भी रद्द कर दी गई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई में 6 बचाव दल तैनात किए गए हैं. मौसम विभाग की माने तों अगले 24 घंटे में भारी बारिश और तेज रफ्तार से हवाएं चलने की आशंका जताई जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज