होम /न्यूज /मनोरंजन /

क्या शांतनु हजारिका को डेट कर रहीं हैं श्रुति हासन? साथ में सेलिब्रेट किया बर्थडे

क्या शांतनु हजारिका को डेट कर रहीं हैं श्रुति हासन? साथ में सेलिब्रेट किया बर्थडे

श्रुति हासन ने रखे हैं 2021 के लिए फिटनेस गोल्स.
(Photo Credit- @shrutzhaasan/Instagram)

श्रुति हासन ने रखे हैं 2021 के लिए फिटनेस गोल्स. (Photo Credit- @shrutzhaasan/Instagram)

एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) की लव लाइफ को लेकर इन दिनों खूब चर्चे हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि उस बार उन्होंने अपना 35वां बर्थडे बॉयफ्रेंड के साथ सेलीब्रेट किया है.

    नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्रुति हसन आज अपना 35वां बर्थडे मन रही हैं. इस ख़ास दिन को श्रुति ने अपने करीबी लोगों के साथ सेलिब्रेट किया. इसी बीच श्रुति की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं जिसमें वो शांतनु हजारिका के साथ नज़र आ रही हैं. इन फोटोज को देखकर लगता है कि श्रुति शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं. 27 जनवरी को दोनों को मुंबई की सड़कों पर हाथ में हाथ डाले घूमते देखा गया. इतना ही नहीं शांतनु ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भी श्रुति को विश करते हुए पोस्ट डाले हैं.

    शांतनु हजारिका ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रुति हसन के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों के दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं. वहीं शांतनु ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी श्रुति की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा हैप्पी बर्थडे क्वीन. ये फोटो उन्होंने श्रुति के लिए स्पेशली एडिट की है, जिसमें वो किसी क्वीन की तरह नजर आ रही हैं. यहां देखें शंतनु द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

    श्रुति हासन, शांतनु हजारिका, Shruti Haasan, Santanu Hazarika, Birthday, Bollywood

    शांतनु ने शेयर की फोटो (Photo Credit- @suprsanta/Twitter)

    बता दें कि शांतनु हजारिका डूडल कलाकार होने के साथ ही एक आर्टिस्ट भी हैं. शांतनु GAP – गौहाटी आर्ट प्रोजेक्ट के सह-संस्थापक भी हैं. शांतनु ने एक इलस्ट्रेटर के रूप में अपना करियर बनाने के लिए इंजीनियरिंग छोड़ दी थी. उन्होंने रैपर्स और हिप-हॉप कलाकारों जैसे कि ऑनलाइन और डिवाइन के साथ भी काम किया है. वहीं श्रुति हसन अपनी अगली तमिल फिल्म ‘लबाम’ की रिलीज का इंतजार कर रही है, जिसमें वह विजय सेतुपति के साथ नज़र आएंगी. खबरों की मानें तो वो अब प्रभाष के साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘सलार’ में भी दिखेंगी.

    Tags: Shruti hassan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर