Home /News /entertainment /

shruti haasan on rumours of critical health due to pcos says i am fine ps

PCOS से परेशान श्रुति हासन का स्वास्थ्य नहीं है ठीक? अभिनेत्री ने वीडियो शेयर कर दी जरूरी जानकारी

श्रुति हासन ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह PCOS से जूझ रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shrutzhaasan)

श्रुति हासन ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह PCOS से जूझ रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shrutzhaasan)

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम (पीसीओएस) और एंडोमेट्रियोसिस के संबंध में एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया और पीसीओएस और एंड्रोमेट्रियोसिस से छुटकारा पाने के लिए अपनाए गए फिटनेस रूटीन, संतुलित आहार और एक स्वस्थ जीवन शैली के बारे में बात की.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) सिर्फ अपनी फिल्मों, गायिकी को लेकर ही नहीं दुनिया के सामने खुलकर अपनी बात रखने के लिए भी जानी जाती हैं. करीब एक हफ्ते पहले ही श्रुति हासन ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम (पीसीओएस) और एंडोमेट्रियोसिस के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की. श्रुति हासन ने इस संबंध में एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया और पीसीओएस और एंड्रोमेट्रियोसिस से छुटकारा पाने के लिए अपनाए गए फिटनेस रूटीन, संतुलित आहार और एक स्वस्थ जीवन शैली के बारे में बात की.

इस पोस्ट के जरिए श्रुति ने पीसीओएस जैसी कठिन परिस्थितियों से निपटने वाली महिलाओं को भी प्रोत्साहित किया. लेकिन, श्रुति हासन के इस जागरूकता पोस्ट ने उसके ऑनलाइन फैंस को चिंतित कर दिया है. कई यूजर अभिनेत्री के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर करने लगे. अपने करीबियों से भी श्रुति को लगातार कॉल आ रहे हैं, जो उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं.

ऐसे में श्रुति को स्पष्ट करना पड़ा कि वह ठीक हैं. उन्होंने अपने स्वास्थ्य की जानकारी देने के लिए एक बार फिर सोशल मीडिया का सहारा लिया और बताया कि वह पूरी तरह से ठीक हैं. हासन ने कहा कि वह पूरी तरह से ठीक हैं और उन्होंने कहा कि पीसीओएस और एंडोमेट्रियोसिस पर उनकी पिछली पोस्ट सिर्फ महिलाओं को एक सकारात्मक संदेश भेजने के लिए थी.

वीडियो में श्रुति ने बताया कि पीसीओएस के कारण उन्हें जिन हार्मोनल चैंजेस का सामना करना पड़ रहा है वह जरूर ‘चुनौतीपूर्ण’ है, लेकिन उनकी स्थिति ‘गंभीर’ नहीं है. उन्होंने कहा- ‘हैदराबाद के सभी लोगों को नमस्ते, जहां मैं बिना रुके काम कर रही हूं और सबसे अच्छा समय बिता रही हूं. बस स्पष्ट करना चाहती थी कि ने कुछ दिन पहले अपने वर्कआउट रूटीन और पीसीओएस होने के बारे में एक पोस्ट डाली थी, जो बहुत सी महिलाओं को होती है.’

श्रुति आगे कहती हैं- ‘हां, यह चुनौतीपूर्ण है, लेकिन नहीं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अस्वस्थ हूं या किसी भी तरह की गंभीर स्थिति में हूं. मैं बिल्कुल ठीक कर रही हूं. मुझे सालों से पीसीओएस है और मैं ठीक काम कर रही हूं. तो आपकी चिंता के लिए धन्यवाद.’

Tags: Entertainment, Shruti Haasan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर