शराब की लत ने एक्ट्रेस की कर दी थी ऐसी हालत, बॉयफ्रेंड के बारे में भी किया बड़ा खुलासा

शराब की लत ने एक्ट्रेस की कर दी थी ऐसी हालत, बॉयफ्रेंड के बारे में भी किया बड़ा खुलासा
श्रुति हासन ने इंटरव्यू में किया खुलासा

कमल हासन (Kamal Haasan Daughter) की बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने अपनी शराब की लत और बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 12:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पर्दे पर दिखने वाले सुपरस्टार्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर अकसर सीक्रेटिव होते हैं. कई लोग अपनी लाइफ से जुड़ी हर बात फैंस के साथ शेयर करते हैं लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी होते हैं जो कैमरे के सामने अपनी पर्सनल बातें शेयर करना पसंद नहीं करते. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं श्रुति हासन (Shruti Haasan). सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan Daughter) की बेटी श्रुति यूं तो अपने बारे में बात कम ही करती हैं लेकिन हाल ही में एक चैट शो पर उन्होंने दिल खोलकर बातें की. इस दौरान उन्होंने खुद से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए. जिनमें से एक उनकी शराब की लत के बारे में भी था.

दरअसल, हाल ही में श्रुति, एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू के तेलुगू चैट शो 'फीट अप विद द स्टार्स' पर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड माइकल कॉर्सेल से लेकर अपनी शराब की लत के बारे में खुलकर बातें कीं. उन्होंने बताया कि उन्हें एक वक्त पर शराब की लत थी. हालांकि अब उनकी ये आदत छूट गई हैं, 2 सालों से उन्होंने शराब को छुआ नहीं है. लेकिन सालों पहले उनके लिए चीजें बहुत कठिन थीं. शराब छोड़ने के बाद उनके शरीर पर काफी बुरा असर पड़ा.

जब छोड़ी शराब की लत




श्रुति ने ये भी कहा कि 'मैं कुछ वक्त तक ठीक नहीं थी लेकिन ये मेरा पर्सनल मामला है इसलिए मैं किसी से शेयर नहीं करती थी'. बॉयफ्रेंड माइकल कॉर्सेल को लेकर उन्होंने कहा, 'मैं बहुत कूल टाइप की लड़की हूं. मैं उस वक्त मासूम भी थी, इमोशनल भी थी. इसलिए मेरे आसपास हर कोई बॉस बनने की कोशिश करता रहता था. हालांकि ये रिलेशनशिप मेरे लिए वाकई एक अच्छा एक्सपीरिएंस रहा'.
बॉयफ्रेंड को लेकर की बातें


बता दें कि श्रुति से फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक लिया था. उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'बहन होगी तेरी' 2017 में आई थी.



वहीं हाल ही में उन्होंने न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्म पर काम शुरू कर दिया है और वो जल्द ही हिंदी फिल्मों में भी लौटेंगी.

ये भी पढ़ें- Pati Patni Aur Woh: आंख मारते दिखे कानपुर के सबसे आदर्शवादी पति!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज