शादी से पहले बच्चे के सवाल पर श्रुति ने दिया ये बिंदास जवाब

credit: instagram

credit: instagram

श्रुति ने कहा कि अगर उन्हें सही लड़का मिलता है तो वो शादी से पहले बच्चे पैदा करने में भी संकोच नहीं करेंगी.

  • Share this:
एक्ट्रेस श्रुति हासन ने एक ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर बहुत से लोगों की त्योरियां चढ़ सकती हैं. श्रुति का कहना है कि उन्हें शादी से पहले मां बनने में कोई हर्ज नहीं है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति ने अपना यह विचार जताया है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें सही लड़का मिलता है तो उन्हें शादी से पहले बच्चे पैदा करने में कोई समस्या नहीं है.

उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मीडिया या समाज उनके बारे में क्या सोचता है.



श्रुति ने इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ की बातें भी साझा कीं. उन्होंने कहा कि वो एक म्यूज़िक डायरेक्टर को पसंद करती थीं. उस वक़्त उन्हें लगता था कि वो उनसे सच्चा प्यार करने लगी थीं. लेकिन जब उनका ब्रेक अप हुआ, तब उन्हें लगा कि वो प्यार नहीं महज़ आकर्षण था.
श्रुति ने बताया कि उसके बाद वो काफ़ी समय तक सिंगल रहीं. उन्होंने स्पष्ट किया कि फ़िलहाल वो शादी के बारे में सोच भी नहीं रहीं. लेकिन वो सही समय आने पर शादी करेंगी.

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें सही लड़का मिलता है तो वो शादी से पहले बच्चे पैदा करने में भी संकोच नहीं करेंगी.

ख़बरों के मुताबिक़ श्रुति इन दिनों ब्रिटिश आर्टिस्ट माइकल कसले को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते नज़र आते हैं.

बता दें कि श्रुति का जन्म उनके पेरेंट्स सारिका और कमल हासन की शादी से पहले ही हो गया था. श्रुति के जन्म के 2 सालों बाद उनके माता-पिता ने शादी की. फ़िर 2004 में कमल हासन और सारिका का तलाक़ हो गया.

इन दिनों श्रुति कान फ़िल्म फेस्टिवल अटेंड कर रही हैं और अपनी आने वाली फ़िल्म 'संघमित्रा' के प्रमोशन में बिज़ी है. जल्द ही श्रुति बॉलीवुड फ़िल्म 'बहन होगी तेरी' में राजकुमार राव के साथ नज़र आएंगी. ये फ़िल्म इस साल 2 जून को रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ें:

ढिन्चैक पूजा के फ़ैन्स, नक्कालों से रहें सावधान!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज