श्रुति मोदी के वकील का दावा, सुशांत-रिया को ड्रग्स सप्लाई करता था इम्तियाज खत्री

श्रुति मोदी के वकील का दावा, सुशांत-रिया को ड्रग्स सप्लाई करता था इम्तियाज खत्री
अशोक सरावगी ने कहा कि मामले की सही जांच नहीं करने के लिए मुंबई पुलिस को दोषी ठहराया जा सकता है.

सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (Actor's former manager Shruti Modi) के वकील अशोक सरावगी (Ashok Saraogi) ने ऐसे खुलासे किए जो हैरान करने वाले हैं. सरावगी ने दावा किया है कि एक प्रसिद्ध बिल्डर का बेटा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ड्रग्स की आपूर्ति करता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 11:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला हर दिन नया मोड़ ले रहा है. सुशांत और उनकी बहन प्रियंका सिंह के बीच हुई बातचीत और डॉक्टर से सलाह लिए बिना दवाइयां की चैट्स जहां लीक हुईं, वहीं, हाल ही में सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (Actor's former manager Shruti Modi) के वकील अशोक सरावगी (Ashok Saraogi) ने ऐसे खुलासे किए, जो हैरान करने वाले हैं. केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अशोक सरावगी ने दावा किया कि एक प्रसिद्ध बिल्डर का बेटा सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ड्रग्स की आपूर्ति करता था.

सुशांत के एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (Actor's former manager Shruti Modi) के वकील अशोक सरावगी (Ashok Saraogi) ने बताया कि इस शख्स का नाम इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri) है. इंडिया टुडे की एक खबर के मुताबिक, कुछ दिन पहले मुंबई (राम कदम) के एक विधायक ने इम्तियाज खत्री का नाम लिया. मैंने भी बांद्रा के खत्री के बारे में भी पूछताछ की और अगर ये वही इम्तियाज खत्री है तो वह इस केस के लिए एक बड़ा क्लू हो सकता है. वह बॉलीवुड से भी जुड़ा हुआ है.

वरिष्ठ वकील ने आगे कहा कि अगर इम्तियाज खत्री एक ही खत्री परिवार से हैं तो उन्हें महाराष्ट्र सिंचाई घोटाले में भी नामित किया गया था. सीबीआई को उन सभी को कॉल करना चाहिए जो मामले में शामिल हो सकते हैं, चाहे वह मैं हूं या कोई इम्तियाज खत्री हो.



उन्होंने आगे कहा कि मामले की सही जांच नहीं करने के लिए मुंबई पुलिस को दोषी ठहराया जा सकता है. हालांकि, उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया है कि इम्तियाज खत्री को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन कोई रिकॉर्ड नहीं बनाया गया.
ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे-सुशांत सिंह राजपूत का क्यों टूटा था 'पवित्र रिश्ता', 6 साल के साथ के बाद हुआ था Breakup- 3

अशोक सरावगी ने कहा, देर आए दुरुस्त आए लेकिन अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज