श्रुति मोदी के वकील बोले, सुशांत के परिवार को पता था कि वे ड्रग्स ले रहे हैं

श्रुति मोदी के वकील बोले, सुशांत के परिवार को पता था कि वे ड्रग्स ले रहे हैं
सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) के वकील ने एक इंटरव्यू कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लोग जानते थे कि वे आदतन ड्रग्स लेते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 8:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सीबीआई समेत तीन केंद्रीय एजेंसियों ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच तेज कर दी है. प्रवर्तन निदेशालय ने जांच के बाद यह निष्कर्ष निकाला कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल होने की संभावना है. इसके बाद से इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी शामिल हो गया. ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी (NCB) ने 26 अगस्त को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  और अन्य के खिलाफ अलग से केस दर्ज किया था. तभी से एनसीबी भी केस की जांच में शामिल हो गई है. सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) के वकील ने एक इंटरव्यू दिया है. इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लोग जानते थे कि वे आदतन ड्रग्स लेते हैं.

वकील ने आगे कहा कि दिवंगत के घर पर जो पार्टियां होती थीं उसमें उनकी बहन भी शामिल होतीं थीं. आपको बता दें कि सुशांत की एक बहन मुंबई में ही रहती हैं. खास बात यह है कि वकील ने पार्टी में शामिल होने वाली सुशांत की बहन का नाम नहीं बताया. वकील ने यह भी दावा किया कि रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशन में आने से पहले से ही दिवंगत एक्टर सुशांत ड्रग्स ले रहे थे.

रिया चक्रवर्ती से लगातार चौथे दिन की गई पूछताछ
वहीं, सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच का सोमवार को 11वां दिन है. मामले की मुख्स आरोपी और एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से तीन दिनों में रिया से 26 घंटे तक की पूछताछ हो चुकी है. वहीं, डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सोमवार को लगातार चौथे दिन रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ जारी है.
14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे सुशांत


गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई इस मामले की जांच में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज