अस्पताल में भर्ती अभिषेक बच्चन को याद कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, शेयर की थ्रोबैक फोटो

अस्पताल में भर्ती अभिषेक बच्चन को याद कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, शेयर की थ्रोबैक फोटो
अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन

रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बहन श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने उन्हें विश करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 10:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण बहुत से भाई-बहन रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के मौके पर एक दूसरे से दूर हैं. उनमें से एक बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी हैं. वह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. रक्षाबंधन के मौके पर उनकी बहन श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने उन्हें विश करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

श्वेता बच्चन ने सोशल मीडिया पर भाई अभिषेक के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. इसके अलावा श्वेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिषेक बच्चन की बचपन की तस्वीर शेयर की. इस फोटो में दोनों भाई-बहन काफी क्यूट लग रहे हैं.


पोस्ट में  श्वेता ने लिखा, ''तुमसे अच्छा भाई मुझे नहीं मिल सकता. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. बहुत समय से मैं तुम्हारे लेक्चर्स मिस कर रही हूं. जल्दी ठीक हो और घर वापस आ जाओ.''



कोरोना को हराकर अमिताभ बच्चन लौटे घर, इलाजरत हैं अभिषेक
हाल ही में कोरोना का इलाज कराकर अमिताभ बच्चन अपने घर लौट आए हैं. 76 साल की उम्र में उन्होंने कोरोना वायरस को पस्त कर दिया है. अभिषेक बच्चन ने इस बारे में एक ट्वीट कर के जानकारी दी है. अभिषेक बच्चन ने लिखा, 'मेरे पिता का हालिया कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है. भगवान का शुक्र है. अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. अब वो घर पर हैं. आप सभी का बहुत-बहुत आभार. आपकी प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज